ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमवाना लौट रहे दंपति पर बदमाशों ने बोला धावा, फायरिंग

मवाना लौट रहे दंपति पर बदमाशों ने बोला धावा, फायरिंग

ततीना मोड पर रविवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने पत्नी संग मवाना लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला कर बाइक छीन ली और विरोध करने पर तमंचे की बटों से उसे...

मवाना लौट रहे दंपति पर बदमाशों ने बोला धावा, फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 09 Mar 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

ततीना मोड पर रविवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने पत्नी संग मवाना लौट रहे युवक पर जानलेवा हमला कर बाइक छीन ली और विरोध करने पर तमंचे की बटों से उसे बेरहमी से पीटा। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मवाना की ओर फरार हो गये। उधर, वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी शकील ने पुलिस को बताया कि वह परीक्षितगढ़ के गांव इकला का रहने वाला है। वह गांव में प्रधान पद चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। रविवार को वह बाइक द्वारा अपनी पत्नी के साथ इकला से मवाना लौट रहा था। जैसे ही वह ततीना मोड़ पर पहुंचा, बाइक सवार बदमाशों ने आगे बाइक लगा दी और तमंचा तान दिया। वह किसी तरह बाइक मौके से छोड़कर भागने लगा तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल बचा। पीड़ित ने बताया कि उसके बाद बदमाशों ने उसकी पत्नी से मारपीट की और बाइक लेकर फरार हो गये। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से वार्ता की तो उसने बताया कि उस पर चुनावी रंजिश के चलते हमला किया गया है, अगर वह मौके से नहीं भागता तो बदमाश गोली मार देते। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चुनावी रंजिश भी हमले का कारण हो सकती है। बदमाशों के मुंह बंधे हुए थे, इस कारण पहचान नहीं हो पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें