ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठयुवक को नशीला बिस्कुट खिलाकर सामान चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

युवक को नशीला बिस्कुट खिलाकर सामान चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

सऊदी अरब से लौट रहे युवक को रोडवेज बस में नशीला बिस्कुट खिलाकर नकदी और सामान चोरी करने वाले बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों को पुलिस ने...

युवक को नशीला बिस्कुट खिलाकर सामान चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 22 Feb 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगानगर। सऊदी अरब से लौट रहे युवक को रोडवेज बस में नशीला बिस्कुट खिलाकर नकदी और सामान चोरी करने वाले बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दबोच लिया। सूचना मिलने पर देर शाम एसपी देहात मौके पर पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की।

बिजनौर जिले के कस्बा किरतपुर निवासी मौहम्मद आदिल सऊदी अरब में डेंटिंग का कार्य करता है। तीन फरवरी को छुट्टी लेकर सऊदी अरब से बिजनौर लौट रहा था। इस दौरान वह देर रात साढ़े बारह बजे मेरठ से रोडवेज बस से बिजनौर आ रहा था। इसी बीच बस में दो बदमाशों ने उन्हें अपनी बातों में उलझाते हुए नशीला बिस्कुट खिला दिया। कुछ समय बाद आदिल के बेहोश होने पर बदमाश उनका मोबाइल, एक नया पासपोर्ट, दो पुराने पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पर्स, आधार कार्ड समेत आठ हजार रुपये की सऊदी रियाल चोरी करके रास्ते में उतर गए। आदिल को बेहोश देखकर रोडवेज चालक परिचालक ने गंगानगर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने आदिल को अस्पताल में भर्ती कराया। चार फरवरी को बदमाशों ने आदिल के मोबाइल से यूपीआई द्वारा पांच हजार की नकदी किठौर क्षेत्र के जनसेवा केन्द्र से निकाल ली। वहीं, आरोपियों ने कचहरी के पास स्थित एचपी पेट्रोल पंप के कर्मचारी शोहित शर्मा के मोबाइल पर आदिल के मोबाइल से पैसे ट्रांसफर कर नकद पैसे प्राप्त किए। इस दौरान आरोपी पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इसके बाद पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर 17 फरवरी को मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बुधवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर खिवाई निवासी इरशाद व भसानी निवासी राशिद को धर दबोचा। एक आरोपी इरशाद ईंट भट्ठे पर काम करता है। पुलिस ने पीड़ित को थाने बुलाते हुए बदमाशों को पहचान करवाई जिसके बाद पुलिस सामान की बरामदगी के लिए एक बदमाश को अपने साथ लेकर मेडिकल क्षेत्र की काली नदी के पास पहुंची लेकिन यहां पीड़ित का सामान नहीं मिल पाया। उधर, सूचना मिलने पर बुधवार देर शाम एसपी देहात भी थाने पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की। वहीं पुलिस देर रात तक आरोपियों से पूछताछ कर उनकी कुंडली खंगालने में जुटी रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें