ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसमारोह में आई किशोरी का अपहरण कर रेप का आरोप

समारोह में आई किशोरी का अपहरण कर रेप का आरोप

थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई एक किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने अपने तीन साथियों की मदद से अपहरण कर रेप करने का...

समारोह में आई किशोरी का अपहरण कर रेप का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 07 May 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

दौराला। संवाददाता

थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई एक किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने अपने तीन साथियों की मदद से अपहरण कर रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पुलिस ने आरोपियो के परिजनों को हिरासत में लिया है। हालांकि, मामले में गुरुवार देर शाम तक कोई तहरीर नहीं आई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को शादी समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक किशोरी अपने परिजनों के साथ आई हुई थी। आरोप है कि बुधवार देर रात गांव निवासी एक युवक अपने साथियों के साथ उक्त किशोरी का अपहरण कर अपने घर ले गया। आरोपी युवक ने अपने तीन साथियों की मदद से उसके साथ रेप किया। किशोरी के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों के परिजनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई जबकि आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। मामले में गुरुवार को दिन भर दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चलते रहे और देर शाम तक थाने पर कोई तहरीर नहीं आई। वहीं, मामले को लेकर ग्रामीणों में चर्चा रही कि किशोरी और आरोपी युवक के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसके चलते किशोरी अपनी मर्जी से ही युवक के घर गई थी। उधर, इंस्पेक्टर दौराला किरण पाल सिंह ने तहरीर आने के बाद ही कार्रवाई की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें