DA Image
19 अक्तूबर, 2020|11:01|IST

अगली स्टोरी

500 से ज्यादा वाहन चोरी करने वाला गैंग दबोचा

500 से ज्यादा वाहन चोरी करने वाला गैंग दबोचा

मेरठ। मुख्य संवाददाता

टीपीनगर पुलिस ने एक बड़े वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। तीन वाहन चोरों की निशानदेही पर पांच वाहन बरामद किए गए हैं। आरोपी 15 से 25 सेकेंड में ही वाहन को चोरी कर लेते थे और इसके बाद सोतीगंज और जली कोठी के कबाड़ियों को बेच देते थे। आरोपियों के संपर्क में रहने वाले तीन कबाड़ियों की पहचान कर उनपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब ईनाम की तैयारी की जा रही है।

टीपीनगर पुलिस ने तीन आरोपियों आकाश, नरेश और टिंकू को गिरफ्तार किया है। तीनों की निशानदेही पर दो बाइक और तीन स्कूटी बरामद की गई। इन सभी के इंजन और चेसिस नंबर नकली थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गिरोह दिल्ली और गाजियाबाद समेत आसपास के जिलों से वाहनों की चोरी करते हैं। इसके बाद, सोतीगंज और देहली गेट के जली कोठी में कुछ कबाड़ियों को बेच देते थे। आरोपियों ने अभी तक 500 से ज्यादा वाहनों को चोरी करके बेचा है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने सोतीगंज के कबाड़ियों राहुल काला, मन्नू कबाड़ी और मोहसिन को चिह्नित कर लिया है। तीनों को मुकदमे में आरोपी बनाया गया है और उन्हें वांटेड घोषित किया गया है। तीनों पर ईनाम की भी तैयारी है।

------

इनकी हुई गिरफ्तारी

1. नरेश निवासी शाहपुर जैनपुर रोहटा

2. आकाश निवासी काशीराम कॉलोनी परतापुर

3. टिंकू निवासी गांव जाहिदपुर खरखौदा

------

पुलिस ने बड़े वाहन चोर गैंग का खुलासा करते हुए तीन लोगों की गिरफ्तारी की है। इनके संपर्क में कुछ कबाड़ी थे, जो चोरी के वाहन खरीदते थे। उन्हें भी नामजद किया गया है। जल्द गिरफ्तारी कराई जाएगी।

अजय साहनी, एसएसपी मेरठ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The gang caught stealing more than 500 vehicles