DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › अधिक अंक पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिले
मेरठ

अधिक अंक पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिले

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 03:50 AM
अधिक अंक पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिले

मवाना। संवाददाता

मवाना नगर के इंटर कॉलेजों का शनिवार को हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया। अच्छे अंक आने पर छात्रों ने खुशी मनाई।

महर्षि दयानंद सरस्वती इंटर कॉलेज पिलौना का हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया। विद्यालय के प्रबंधक बाबूराम धामा ने बताया कि उनके कॉलेज में आकाश कुमार ने 90.6 प्रतिशत, रितिका भाटी ने 89.6 प्रतिशत, आयुषी शर्मा ने 89.6 प्रतिशत, विपिन कुमार ने 87.8 प्रतिशत, प्राची ने 85.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। उन्होंने हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम की जानकारी देते हुए बताया कि प्राची पाल ने 92.33 प्रतिशत, टीनू मलिक ने 92.16 प्रतिशत, दीपांशी ने 90.66 प्रतिशत, अनामिका धामा ने 90 प्रतिशत और लविश नागर ने 89.33 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। उन्होंने सभी छात्राओं को बधाई दी और कहा कि अपने जीवन पथ पर इसी प्रकार दृढ़ता के साथ आगे बढ़ते रहें।

आदर्श कन्या इंटर कॉलेज नेहरू मवाना की प्रधानाचार्या पवित्रा ने बताया कि हाईस्कूल में छात्रा प्रियम 86.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम, सलोनी 85.83 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय, रिया 85.67 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान पर रही। इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम में सुहानी ने 80.60 प्रतिशत, दीपांशी शर्मा ने 78 प्रतिशत और रिया ने 77.80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मवाना का हाईस्कूल परीक्षा फल शतप्रतिशत रहा। विद्यालय के सभी छात्र प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण रहे। छात्र तनिक शर्मा ने 91.50 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। उसने विद्यालय में प्रथम स्थान पाया। सृष्टि ने 89 प्रतिशत, तुषार कुमार ने 89 प्रतिशत और समीर सैफी ने 88.33 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय अध्यक्ष जेपी गोयल, प्रबंधक अमित रस्तोगी, संरक्षक नरेंद्र रस्तोगी और समस्त प्रबंध समिति सदस्यों तथा प्रधानाचार्य अनिल शर्मा ने सभी छात्रों को बधाई दी।

उधर, कृषक इंटर कॉलेज मवाना की हाईस्कूल में काजल राणा 538 अंकों के साथ प्रथम, सिमरन 523 अंकों के साथ द्वितीय और तनु 522 अंकों के साथ तृतीय रही। इंटरमीडिएट में शान मोहम्मद अंसारी ने 430 अंक और काजल राना ने 538 अंक प्राप्त किए।

बहसूमा से बाल शिशु मंदिर रामराज में इंटरमीडिएट का परिणाम शत प्रतिशत रहा। स्कूल प्रबंधक मोनू बंसल ने बताया कि विज्ञान वर्ग में दीपक कुमार प्रथम, विशाखा द्वितीय तथा अनिकेत तृतीय रहे। वाणिज्य वर्ग इंटरमीडिएट में तनु प्रथम, खुशप्रीत द्वितीय, विकास द्वितीय तथा नवनीत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार हाईस्कूल में कहकशा प्रथम, गोपी द्वितीय तथा मानसी कुकरेजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

संबंधित खबरें