ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोरोना वायरस का असर सिनेमा हाल में दिखा, नहीं पहुंचे दर्शक

कोरोना वायरस का असर सिनेमा हाल में दिखा, नहीं पहुंचे दर्शक

कोरोना वायरस को लेकर सरकार की ओर से विभिन्न प्रयास किए जा रहे हैं। नगर पालिका मवाना द्वारा सफाई कर्मचारियों की बैठक आयोजित कर कोरोना वायरस से बचाव और उपाय की जानकारी दी गई। उधर, कोरोना का असर सिनेमा...

कोरोना वायरस का असर सिनेमा हाल में दिखा, नहीं पहुंचे दर्शक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 15 Mar 2020 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर सरकार की ओर से विभिन्न प्रयास किए जा रहे हैं। नगर पालिका मवाना द्वारा सफाई कर्मचारियों की बैठक आयोजित कर कोरोना वायरस से बचाव और उपाय की जानकारी दी गई। उधर, कोरोना का असर सिनेमा हाल में भी दिखाई दिया। जहां फिल्म देखने के लिए चंद लोग ही पहुंचे। हॉल पूरी तरह से खाली रहा। कोचिंग सेंटरों में भी ईओ पालिका सुनील कुमार ने छात्रों को जागरूक किया।

शनिवार को नगर पालिका मवाना में ईओ सुनील कुमार द्वारा सफाई कर्मचारियों एवं कार्यालय कर्मियों की बैठक ली, जिसमें कोरोना वायरस से बचाव एवं नियंत्रण के लिए जानकारी दी गई। बैठक में उन्होंने बताया कि बुखार, खांसी में सांस लेने में तकलीफ कोरोना वायरस एवं फ्लू जैसी बीमारी के लक्षण है। इनसे बचने के लिए बार-बार हाथ धोना चाहिए, खाते समय मुंह के सामने रूमाल या टिशू पेपर रखना चाहिए, ऐसे माहौल में भीड़ में जाने से बुखार में तत्काल दवाई लेने और खुले एवं सार्वजनिक स्थलों पर न थूकने आदि की जानकारी दी गई। कोरोना वायरस का असर सिनेमा हाल में भी दिखाई दिया शनिवार को कपिल सिनेमा हाल में चल रही फिल्म शो में मात्र चंद ही दर्शक पहुंच पाए। कोरोना वायरस के कारण लोग फिल्म हल में जाने से भी कतरा रहे हैं। सिनेमा हाल में सीटे खाली पड़ी रही। कस्बे की गुड़ मंडी स्थित कोचिंग सेंटर पर ईओ सुनील कुमार ने विद्यार्थियों को कोरोना वायरस से बचाव की जानकारी दी। मौके पर अनीश कुमार, मुकेश कुमार ,तरुण कुमार, सुनील कुमार, दीपांकर ,सनी चौधरी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें