ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठखादी प्रदर्शनी में उमड़ी रही खरीदारी को भीड़

खादी प्रदर्शनी में उमड़ी रही खरीदारी को भीड़

नौचंदी मैदान में चल रही दस दिवसीय खादी एवं ग्रामोद्योग प्रदर्शनी में खरीदारी के लिए महिलाओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। प्रदर्शनी का समापन 25 जनवरी को होगा। दूसरी ओर, आप दोपहर में 12 बजे से दो बजे...

खादी प्रदर्शनी में उमड़ी रही खरीदारी को भीड़
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 21 Jan 2018 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

नौचंदी मैदान में चल रही दस दिवसीय खादी एवं ग्रामोद्योग प्रदर्शनी में खरीदारी के लिए महिलाओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। प्रदर्शनी का समापन 25 जनवरी को होगा। दूसरी ओर, आप दोपहर में 12 बजे से दो बजे के बीच यहां पहुंचकर बच्चों को फ्री झूला झूला सकते है।

प्रदर्शनी में महिलाएं और पुरुषों के साथ ही आर्कषक डिजाइन वाले खादी के कपड़ों की जमकर खरीदारी कर रही है। यह वस्त्र युवाओं को भी अपनी तरफ आकर्षित कर रहे है। इसके साथ ही प्रदर्शनी स्थल पर आयोजित किए जा रहे रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी भीड़ जुट रही है।

उधर, बच्चे और बड़े यहां लगे झूलों का भी आनंद उठा रहे है। मेले में उमड़ रही भीड़ को देखते हुए झूला संचालक पवन कुमार ने प्रदर्शनी में खरीदारी करने आ रहे लोगों के लिए दोपहर में 12 बजे से दो बजे के बीच बच्चों को निशुल्क झूला झूलाने का ऐलान किया। दूसरी ओर, खादी ग्रामोद्योग के अधिकारियों का कहना है कि प्रदर्शनी का समापन 25 जनवरी को समारोहपूर्वक होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें