ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसंदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी लापता, अनहोनी की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी लापता, अनहोनी की आशंका

कुशावली गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में कक्षा 11वीं की छात्रा लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया। किशोरी के पिता ने सोशल...

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी लापता, अनहोनी की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 19 Mar 2023 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। कुशावली गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में कक्षा 11वीं की छात्रा लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया। किशोरी के पिता ने सोशल मीडिया पर छात्रा का फोटो वायरल कर उसकी बरामदगी की गुहार लगाई है। साथ ही अनहोनी की आशंका जताकर पुलिस से भी शिकायत की है। पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार कुशावली निवासी अमरपाल की पुत्री (16) तमन्ना नगर के एक कॉलेज में कक्षा 11वीं की छात्रा है। गुरुवार सुबह वह संदिग्ध परिस्थितियों लापता हो गई। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। पिछले तीन दिनों से परिजन उसे लगातार तलाश कर रहे हैं, लेनिक उसका सुराग नहीं लग रहा है। शुक्रवार को छात्रा के पिता ने सोशल मीडिया पर उसकी फोटो वायरल कर लोगों से मदद की गुहार लगाई। इसके अलावा परिजन देर शाम थाने भी पहुंचे। उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया और किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए उसकी सकुशल बरामदगी की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस छात्रा की तलाश में जुट गई थी। खबर लिखे जाने तक उसका सुराग नहीं लग पाया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।