DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  नहाते समय नहर में डूबा किशोर, तलाश जारी

मेरठनहाते समय नहर में डूबा किशोर, तलाश जारी

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:01 AM
नहाते समय नहर में डूबा किशोर, तलाश जारी

सरधना। संवाददाता

सोमवार अल सुबह गंगनहर में नहाते समय एक किशोर डूब गया। वह मोहल्ले के ही युवकों के साथ साइकिल पर सवार होकर सरधना गंगनहर पुल पर पहुंचा था। गंगनहर किनारे उसकी साइकिल और कपड़े मिले। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। फिलहाल परिजन गंगनहर में उसकी तलाश कर रहे थे। उन्होंने थाने में भी घटना की तहरीर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला काहरान में बलराम का परिवार रहता है। सोमवार सुबह करीब पांच बजे उसका 14 वर्षीय पुत्र तनिष्क उर्फ सनी साइकिल पर सवार होकर घूमने के लिए निकला। उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। परिजनों को उसके नहर में डूबने की सूचना मिली जिससे उनमें हड़कंप मच गया। आनन फानन में परिजन गंगनहर पुल पहुंचे तो उन्हें यहां तनिष्क की साइकिल और कपड़े मिले। आस पास मौजूद लोगों ने तनिष्क के नहर में डूबने की बात कही। उन्होंने बताया कि तनिष्क के साथ तीन अन्य युवक भी थे। सभी नहा रहे थे। तनिष्क ने पुल पर खड़े होकर नहर में छलांग लगाई। उसके बाद वह डूब गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कराई, लेकिन उसका सुराग नहीं लग पाया। परिजनों ने थाने में घटना की तहरीर दी। साथ ही पुलिस से पीएसी के गोताखोरों को बुलाने की मांग की। फिलहाल परिजन गंगनहर में तनिष्क की तलाश करा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उसकी तलाश जारी थी।

परिवार का इकलौता चिराग था तनिष्क

नहाते समय गंगनहर में डूबा तनिष्क अपने घर का इकलौता चिराग था। पिता बलराम के अनुसार तनिष्क इकलौता था जिसके चलते वह सभी का प्यारा था। लॉकडाउन के चलते पढ़ाई बंद हुई तो वह मोहल्ले के बच्चों के साथ खेलने चला जाता था। सोमवार को भी वह मोहल्ले के बच्चों के साथ ही निकला था।

संबंधित खबरें