DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › पत्नी पर तंज कसता था इसलिए पिता को मार डाला
मेरठ

पत्नी पर तंज कसता था इसलिए पिता को मार डाला

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Tue, 26 Jan 2021 03:09 AM
पत्नी पर तंज कसता था इसलिए पिता को मार डाला

मेरठ। मुख्य संवाददाता

फलावदा के खाता गांव में हुई राजमिस्त्री की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए बेटे और उसके साढू को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी बेटे ने बताया कि उसके पिता रोजाना शराब पीकर गाली गलौज करते थे और पत्नी पर तंज कसते थे। इसी को लेकर हत्या कर दी।

फलावदा के खाता गांव के बाहर 19 जनवरी 2021 को गांव के ही राजमिस्त्री मदन की हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि गला दबाकर पहले हत्या की गई और इसके बाद चेहरे को ईंट से कुचल दिया गया। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मदन मोबाइल फोन नहीं रखते थे। बेटे मिंटू से पूछताछ के बाद कुछ शक हुआ तो पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके बाद खुलासा हुआ कि मदन शराब पीने के आदी था। शराब के नशे में रोज विवाद होता था। साथ ही परिवार पर काफी कर्जा था। इस कर्ज को लेकर भी मदन अपने बेटे मिंटू की पत्नी पर तंज कसते थे। कहते थे कि जिस दिन से मिंटू की पत्नी घर आई है, परिवार कर्ज में डूब गया। मिंटू के साढू सोहनवीर उर्फ सोनू के घर आने का भी मदन विरोध करते थे। इसी बात की खुन्नस में मिंटू ने अपने पिता की हत्या की।

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

मिंटू और उसके साढू सोनू ने 19 जनवरी की रात मदन को गांव के बाहर रोका और शराब पिलाई। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में ईंट से चेहरा कुचल दिया।

संबंधित खबरें