ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसुनील दुआ की गिरफ्तारी को मेरठ से पंजाब तक ताबड़तोड़ दबिश

सुनील दुआ की गिरफ्तारी को मेरठ से पंजाब तक ताबड़तोड़ दबिश

सदर व्यापार संघ के अध्यक्ष सुनील दुआ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने मेरठ से पंजाब तक ताबड़तोड़ दबिशें दी। दुआ के घर पर ताला लगा है। पुलिस अब व्यापारी नेता को उनकी रिश्तेदारियों में खोज रही है। इधर,...

सुनील दुआ की गिरफ्तारी को मेरठ से पंजाब तक ताबड़तोड़ दबिश
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 11 Nov 2018 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर व्यापार संघ अध्यक्ष सुनील दुआ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने मेरठ से पंजाब तक ताबड़तोड़ दबिशें दी। दुआ के घर पर ताला लगा है। पुलिस अब व्यापारी नेता को उनकी रिश्तेदारियों में खोज रही है। गिरफ्तारी के लिए टेंट व्यवसाइयों ने रविवार तक का अल्टीमेटम पुलिस को दे रखा है। गिरफ्तारी न होने पर सोमवार को एडीजी से मिलेंगे। उधर, सूत्रों के मुताबिक दोनों पक्षों में भितरखाने समझौते की पटकथा तैयार हो रही है।

सदर बाजार निवासी संदीप कुमार ने सदर व्यापार संघ अध्यक्ष सुनील दुआ और उनके भाई वरुण को टेंट का सामान किराए पर दिया था। आरोप है कि तीन दिन पहले किराया मांगने पर सुनील व वरुण ने संदीप से मारपीट की और लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। संदीप के हाथ में गोली लगी। इस मामले में सुनील दुआ, वरुण सहित छह पर जानलेवा हमले का मुकदमा हुआ है। टेंट व्यवसायी अब सुनील दुआ को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

एसएसपी अखिलेश कुमार ने कहा है कि व्यापारी अपने स्तर पर इस मामले को निपटा लें। लेकिन टेंट व्यवसायी झुकने को तैयार नहीं हैं। चूंकि दोनों ही पक्ष व्यापारी हैं, इसलिए बड़े व्यापारी नेता खुलकर किसी के भी पक्ष में नहीं आ रहे हैं।

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि सुनील दुआ के मेरठ स्थित आवास पर ताला लटका हुआ है। मेरठ में रहने वाले रिश्तेदारों के घर दबिश दी गई है। कुछ रिश्तेदार पंजाब में रहते हैं। एक पुलिस टीम वहां पर भी भेजी गई है।

सुनील दुआ की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। शनिवार को दुआ के मेरठ स्थित एक बड़े होटल में छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस होटल पर पहुंची, लेकिन वहां वह मौजूद नहीं मिला। उधर, टेंट एसोसिएशन ने दुआ की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी को रविवार तक का अल्टीमेटम दे रखा है। वे सोमवार को एडीजी से मिलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें