ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठगन्ने के ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, मौत

गन्ने के ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, मौत

कांवड़ मार्ग पर मंगलवार देर रात मंडीयाई गांव के सामने बाइक से गिरी मां-बेटी को पीछे से आ रहे गन्ने के ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को...

गन्ने के ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 19 Feb 2020 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

कांवड़ मार्ग पर मंगलवार देर रात मंडीयाई गांव के सामने बाइक से गिरी मां-बेटी को पीछे से आ रहे गन्ने के ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

मीरापुर मुजफ्फरनगर निवासी शाहनवाज अपनी पत्नी शबनम और दो वर्षीय बेटी इनायत के साथ सिवालखास में शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां से देर रात वह बाइक से ही घर लौट रहे थे। गंगनहर पटरी पर जैसे ही वह मंडीयाई गांव के निकट पहुंचे तो अचानक शबनम और इनायत बाइक से नीचे गिर गई। इसी बीच पीछे से आ रहे गन्ने के एक ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। गम्भीर रूप से घायल मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन भी सरधना पहुंच गए। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी और बच्ची का शव देख शहनावाज भी सदमे में आ गया। वह कुछ बताने की हालत में भी नहीं था। परिजनों ने उसे बमुश्किल सम्भाला और अपने साथ ले गए। ट्रक चालक भी हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें