ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में काम तेज, हर दिन मशीनों का ट्रायल

मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में काम तेज, हर दिन मशीनों का ट्रायल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 28 तारीख को मेरठ की मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में प्रस्तावित दौरा टल गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही इस चीनी मिल का शुभारंभ करेंगे। इसके लिए चीनी मिल का फाइनल ट्रायल...

मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में काम तेज, हर दिन मशीनों का ट्रायल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 28 Dec 2017 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 28 तारीख को मेरठ की मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में प्रस्तावित दौरा टल गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही इस चीनी मिल का शुभारंभ करेंगे। इसके लिए चीनी मिल का फाइनल ट्रायल ओके करने की तैयारी हो रही है। इसी के बाद मुख्यमंत्री के आने की नई तारीख मिल पाएगी।

28 तारीख को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मिल शुभारंभ करने के लिए आने वाले थे। इसी के चलते चीनी मिल में दिन-रात काम चल रहा है पर इसका ट्रायल फाइनल नहीं हो पाया था। कंपनी ने मिल के पुराने प्लांट को उखाड़ यहां अधिक क्षमता और आधुनिक मशीनों वाला नया प्लांट लगाया है। मिल के कायाकल्प को अंतिम रूप दिया जा रहा है। प्लांट में लेटेस्ट क्वालिटी का बॉयलर लगाया गया है। बुधवार को को भी मिल में कई ट्रायल हुए, लेकिन अभी भी मिल को फाइनल ओके होने में तीन से चार दिन का समय और लग सकता है। मेरठ से जब मिल के ओके होने की रिपेार्ट शासन को चली जाएगी उसी के बाद सीएम मेरठ आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें