DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:41|IST

अगली स्टोरी

करंट की चपेट में आकर छात्र की मौत

करंट की चपेट में आकर छात्र की मौत

मवाना। संवाददाता

फलावदा के स्थानीय मोहल्ला सैनियान निवासी पूर्व सभासद विनोद सैनी का बड़ा पुत्र एलटी लाइन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही भीड़ एकत्रित हो गई और पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगी। बाद में आर्थिक सहायता के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

मोहल्ला सैनियान निवासी पूर्व सभासद विनोद सैनी का बड़ा पुत्र 21 वर्षीय विशाल बीए में पढ़ रहा था और दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। छुट्टी होने के कारण रविवार को खतौली मार्ग स्थित धूम सिंह के मकान पर वह चिनाई करने गया था। इसी दौरान निर्माण चल रहे मकान की दीवार में गाटर लगाने लगा। लोगों ने बताया कि मकान के समीप 11 हजार की एलटी लाइन लगी हुई है, जिसमें गाटर टच हो गया। इससे करंट लगने से विशाल का पूरा शरीर जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मजदूरों ने उसको बचाने का प्रयास किया पर वे सफल नहीं हो पाए। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा करने लगी तो मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। सूचना पर मौके पर मय फोर्स पहुंचे थाना प्रभारी शिववीर भदौरिया ने लोगों को शांत किया। उक्त मामले को लेकर गणमान्य लोगों द्वारा हस्तक्षेप करने पर मकान मालिक धूम सिंह ने मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। परिजनों का कहना है कि उनका पुत्र दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर विधायक ठाकुर संगीत सोम के प्रतिनिधि गौरव प्रधान और सपा नेता अतुल प्रधान मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उधर, चेयरमैन अब्दुस समद, नैडू गांव प्रधान ब्रजपाल सिंह, डॉ. भोपाल सैनी, पूर्व चेयरमैन नैयर आलम कुरैशी, सपा नेता शाही अब्बास, पूर्व चेयरमैन पुत्र सैयद मोहम्मद इशा, सपा नेता सैयद रिहानूउद्दीन, पूर्व चेयरमैन मेहराजुद्दीन आदि ने घटना पर दुख जताया। परिजनों ने शव का श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया है। मृतक के परिवार में उसका छोटा भाई एवं तीन बहनें और माता-पिता हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Student dies due to electric shock