ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनगर स्वास्थ्य अधिकारी के वेतन पर लगी रोक

नगर स्वास्थ्य अधिकारी के वेतन पर लगी रोक

नगर आयुक्त मनोज कुमार चौहान और नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा.कुंवर सैन के बीच अब मौखिक चेतावनी कागजों में शुरू हो गई है। नगर आयुक्त ने तत्काल प्रभाव से नगर स्वास्थ्य अधिकारी के वेतन पर रोक लगाने का...

नगर स्वास्थ्य अधिकारी के वेतन पर लगी रोक
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 01 Feb 2018 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर आयुक्त मनोज कुमार चौहान और नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा.कुंवर सैन के बीच अब मौखिक चेतावनी कागजों में शुरू हो गई है। नगर आयुक्त ने तत्काल प्रभाव से नगर स्वास्थ्य अधिकारी के वेतन पर रोक लगाने का निर्देश जारी कर दिया है।

बुधवार को नगर आयुक्त ने सीएमओ, ट्रेजरी को पत्र जारी कर नगर स्वास्थ्य अधिकारी के वेतन पर रोक लगाने को कहा। उन्होंने कहा कि नगर निगम में डा.कुंवर सैन नगर स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। नगर स्वास्थ्य अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं कर रहे हैं। उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं। केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छ भारत मिशन में कोई रुचि नहीं ली जा रही है। नगर आयुक्त ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी पर कार्यालय में समय पर मौजूद नहीं रहने और जनता की समस्याओं के निस्तारण समय पर नहीं करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी की कार्यशैली से नगर निगम की छवि धूमिल हो रही है। कई पत्र और चेतावनी के बावजूद डा.कुंवर सैन ने कार्यशैली में कोई परिवर्तन नहीं किया है। ऐसी स्थिति में नगर स्वास्थ्य अधिकारी का वेतन जारी नहीं किया जाए। नगर आयुक्त ने इस मामले में कमिश्नर, डीएम से भी आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें