DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:42|IST

अगली स्टोरी

लावड़ में शव दफनाने को लेकर पथराव, हंगामा

default image

इंचौली थाना क्षेत्र के कस्बा लावड़ में शुक्रवार को बीमारी से एक युवती की मौत के बाद शव दफनाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट और पथराव हुआ। इससे वहां अफरातफरी और भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से पांच-छह युवकों को हिरासत में लिया। विवाद के मद्देनजर दूसरे कब्रिस्तान में पुलिस ने अपनी मौजूदगी में शव को सुपुर्द-ए-खाक कराया।

कस्बावासियों के अनुसार मोहल्ला मनिहारान निवासी महबूब अल्वी की बेटी की शुक्रवार को बीमारी के चलते मौत हो गई। वह काफी समय से बीमार थी। शव को दफनाने को लेकर अंदावली मार्ग स्थित मनिहारान कब्रिस्तान में कब्र खुदवाई गई। इसे लेकर मनिहारान कब्रिस्तान से जुड़े लोगों ने विरोध कर दिया। जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ता गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ।

लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस दोनों पक्षों को कार्रवाई की चेतावनी देते हुए पांच-छह युवकों को चौकी पर ले आई। मृतका के परिजनों ने शव को भगवानपुर रोड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया। चौकी इंचार्ज सोमनाथ राय ने बताया कि चौकी पर मामले को लेकर तहरीर दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इंचौली इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह ने बताया कि कब्रिस्तान में शव दफनाने को लेकर विवाद हुआ था। लॉकडाउन के उल्लंघन और मारपीट में दोनों पक्षों पर कार्रवाई होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Stoned ruckus over burial in Lavad