ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरिहान गार्डन में छेड़छाड़ को लेकर पथराव

रिहान गार्डन में छेड़छाड़ को लेकर पथराव

लिसाड़ी गेट के रिहान गार्डन में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। एक पक्ष की तरफ से फायरिंग भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने...

रिहान गार्डन में छेड़छाड़ को लेकर पथराव
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 01 Oct 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

लिसाड़ी गेट के रिहान गार्डन में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। एक पक्ष की तरफ से फायरिंग भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। लिसाड़ी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।

रिहान गार्डन में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहता है। आरोप है कि बुधवार देर शाम पड़ोस में रहने वाले युवक ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। युवती के परिजन एकत्रित होकर आरोपी के घर पहुंचे। यहां मौजूद लोगों ने युवती के परिजनों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद युवती की तरफ से भी काफी लोग लाठी डंडे लेकर आ गए। इसके बाद दोनों तरफ से मारपीट के बाद पथराव शुरू हो गया। एक तरफ से दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए युवती के भाई, मां व बहन को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। दोनों तरफ से लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें