DA Image
21 सितम्बर, 2020|11:08|IST

अगली स्टोरी

हड़कंप : चार महिलाओं समेत दस नए संक्रिमत मिले

default image

मेरठ में शुक्रवार को चार महिलाओं समेत कोरोना के दस नए मामले सामने आए। वहीं, दूसरी ओर फल मंडी के आढ़ती की दिल्ली के अस्पताल में कोरोना से मौत के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। शुक्रवार रात से नवीन मंडी में प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी। पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम मंडी के बाहर बैठ गई। वहां देर रात से आने वाले हर एक व्यपारी का सैंपल लिया जाने लगा। डीएम अनिल ढींगरा ने बताया कि एहतियात के तौर पर पूल टेस्टिंग का आदेश दिया गया है।

दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी के व्यापारी की मौत के बाद शुक्रवार की देर रात सख्ती बढ़ा दी गई। दिल्ली रोड श्रीराम पैलेस में रहने वाले परिवार के 13 लोगों को जहां क्वारंटाइन करा दिया गया। वहीं मंडी से 100 व्यापारियों और मजदूरों की पूल टेस्टिंग का काम शुरू करा दिया गया। उधर, सब्जी मंडी में सब्जी के बड़े आढ़ती में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। सदर के रविन्द्रपुरी के रहने वाले व्यापारी की दिल्ली रोड सब्जी मंडी में बड़ी आढ़त है। परिवार के लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया। वहीं मंडी के बड़े आढ़तियों में कोरोना की पुष्टि होने से स्वास्थ्य महकमे की धड़कनें तेज हो गई हैं।

देर रात डीएम के निर्देश पर नवीन मंडी में व्यापारियों की जांच शुरू कर दी गई, जो सुबह तक जारी रहेगी। स्वास्थ्य विभाग मंडी में आने वाले व्यापारियों का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजेगा। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

नए इलाकों में मरीज मिलने से दहशत

शाहपीर गेट, आरके पुरम,गुप्ता कालोनी सहित नए इलाकों में कोरोना के नए केस मिलने से शहर के इन इलाकों में दहशत व्याप्त हो गया है। शुक्रवार को दोपहर बाद से ही मेडिकल कालेज की लैब से रिपोर्ट आने लगी। पहले फल व्यापारी की मौत की सूचना दिल्ली से आई। उसके बाद खरखौदा के खासपुर के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद तो सिलसिला ही चल पड़ा। ऊंचा सदीक नगर, गुप्ता कालोनी टीपी नगर, सिवालखास तक कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट आई। बाद में लखीपुरा की एक युवती और दो महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। देर रात शाहपीर गेट के एक वृद्ध की रिपोर्ट भी कोरोना संक्रमित आने से हड़कंप मच गया। एक दिन में 10 केस मिले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Stirring Ten new infections including four women found