DA Image
9 अगस्त, 2020|2:00|IST

अगली स्टोरी

मेडिकल में महिला और युवक की मौत से मचा हड़कंप

default image

मेडिकल अस्पताल में कोरोना आईसोलेशन वार्ड में भर्ती एक युवक की गुरुवार सुबह मौत हो गई। युवक को सांस लेने में परेशानी थी। डॉक्टरों ने उसकी कोरोना जांच कराई। सुबह उसकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई। वहीं, देर शाम एक महिला को घर में डिलीवरी के बाद गंभीर हालत में मेडिकल में लाया गया। लेकिन कुछ ही देर में महिला ने दम तोड़ दिया। नवजात को मेडिकल की नर्सरी में रखा गया है। युवक और महिला की मौत के बाद मेडिकल में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

रजबन निवासी 18 वर्षीय मोइन को बुधवार रात तबीयत खराब होने पर मेडिकल में लाया गया था। बुधवार रात ही उसका कोविड-19 का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। गुरुवार सुबह मोइन की मौत हो गई। उनकी कोरोना रिपोर्ट गुरुवार सुबह निगेटिव आई। वहीं, कोरोना ओपीडी में जेलचुंगी निवासी महिला रुकसार (29) को गंभीर हालत में लाया गया था। महिला की डिलीवरी घर पर कराई गई थी, जिसके बाद महिला की हालत बिगड़ गई थी। डॉक्टरों ने तत्काल उपचार शुरू किया, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका। नवजात को मेडिकल की नर्सरी में रखा गया है।

रिपोर्ट पॉजिटिव होती तो बंद हो जाती इमरजेंसी

मोइन कोविड वार्ड में भर्ती होने पहले इमरजेंसी में भर्ती रहा था। अगर उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आती तो इमरजेंसी को बंद करना अस्पताल प्रशासन के लिए मजबूरी हो जाता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Stirred due to death of woman and youth in medical