DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:25|IST

अगली स्टोरी

स्टेट बैंक का अकाउंटेट निकला कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

default image

सरधना। संवाददाता

सरधना स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा का एक अकाउंटेंट कोरोना पॉजिटिव आया है, जिसके चलते बैंक को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। उधर, जांच रिपोर्ट आने के बाद बैंक स्टाफ में हड़कंप मच गया। फिलहाल सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। स्टाफ के सभी सदस्यों की कोरोना की जांच भी की जाएगी। उधर, नगर पालिका ने बैंक को सैनिटाइज कराया।

मिली जानकारी के अनुसार, स्टेट बैंक के अकाउंटेंट ने मंगलवार को मेरठ में अपनी कोरोना की जांच कराई थी। उसको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके अलावा हल्का बुखार भी था। उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसकी जानकारी मिलते ही बैंक स्टाफ में हड़कंप मच गया। आनन फानन में बैंक को दो दिन के लिए बंद करने की घोषणा बैंक प्रबंधक ने कर दी। नगर पालिका टीम ने तुरंत बैंक में पहुंचकर सैनिटाइज किया। सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बैंक अकाउंटेंट के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि बैंक के समस्त स्टाफ को होम क्वारंटाइन करा दिया गया है। सभी की कोरोना की जांच कराई जाएगी। डा. राजेश ने बताया कि बैंक में आने वालों की भी जानकारी जुटाई जा रही है। उन्हें सर्च कर उनकी भी सैंपलिंग कराई जाएगी।

====================

सरधना में एएनएम के भाई सहित दो कोरोना पॉजिटिव

- 132 लोगों की हुई सैंपलिंग, दो लोग आए पॉजिटिव, भेजे गए आइसोलेशन वार्ड

सरधना। संवाददाता

सरधना में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को हुई 132 सैंपलिंग में एएनएम के भाई सहित दो लोग कोरोना पॉजिटिव आए। दोनों को उपचार के  लिए मेरठ आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कराया गया है।

सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार को नगर में  132 लोगों की सैंपलिंग की गई, जिसमें मोदीपुरम निवासी पीएचसी की एक एनएम का भाई कोरोना पॉजिटिव आया है। वह प्रतिदिन एएनएम को यहां छोड़ने आता था। आज उसने सीएचसी पर अपनी सैंपलिंग कराई, जिसमें वह पॉजिटिव आया है। इसके अलावा एक युवक सलावा गांव का पॉजिटिव है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:State Bank account turned out to be Corona positive stirred up