ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएसएसपी साहब गंगनहर पुलों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात करा दो

एसएसपी साहब गंगनहर पुलों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात करा दो

नानू व सरधना गंगनहर पुल पर जाम के कारण परेशानी झेल रहे नगरवासियों व राहगीरों की समस्याओं को देखते हुए बुधवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी एसएसपी मेरठ से मिले। उन्होंने जाम...

एसएसपी साहब गंगनहर पुलों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात करा दो
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 05 Mar 2020 02:27 AM
ऐप पर पढ़ें

नानू व सरधना गंगनहर पुल पर जाम के कारण परेशानी झेल रहे नगरवासियों व राहगीरों की समस्याओं को देखते हुए बुधवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी एसएसपी मेरठ से मिले। उन्होंने जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए गंगनहर पुलों पर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था करने व भारी वाहनों पर पाबंदी लगाने की मांग की है।

व्यापारी नेताओं ने एसएसपी अजय साहनी को एक ज्ञापन देते हुए बताया कि सरधना नगर के बाहर व अंदर मुख्य बाजारों में जाम मुख्य समस्या बनकर उबर रहा है। बाहरी क्षेत्र में नानू व सरधना गंगनहर पुल पर हर समय जाम लगा रहता है। स्थानिय पुलिस उक्त जाम को खुलवाने में मशक्कते झेलती है। यदि उक्त पुलों व नगर के मुख्य चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था हो जाए तो जाम से काफी हद तक लोगों को निजात मिल जाएगी। एसएसपी ने जल्द ही दोनों पुलों की ट्रैफिक पुलिस तैनात कराने का आश्वासन दिया। एसएसपी से मिलने वालों में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा, तहसील सरधना अध्यक्ष संजू त्यागी, नगर अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी, महामंत्री ललित गुप्ता, साजिद मलिक, जियाउर्रहमान एडवोकेट, मनमोहन त्यागी, ब्रजमोहन शर्मा, मईनुदीन प्रधान, दीपक शर्मा आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें