DA Image
19 अक्तूबर, 2020|5:13|IST

अगली स्टोरी

एक करोड़ की ठगी में मसाला कंपनी का कथित एमडी गिरफ्तार

default image

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

हार्वेस्ट मसाले कंपनी के नाम पर एक करोड़ रुपये की ठगी करने वाले कथित मैनेजिंग डायरेक्टर सौरभ भटनागर को मेडिकल थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पीवीएस मॉल चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह ने बताया कि देवरिया निवासी नागेंद्र ने करीब दो महीने पहले मेडिकल थाने में ठगी का मुकदमा दर्ज कराया था। बिजनौर में नहटौर के रहने वाले सौरभ भटनागर ने पिछले साल तेजगढ़ी चौराहे पर हार्वेस्ट मसाला कंपनी खोली। खुद को मैनेजिंग डायरेक्टर बताया। उसने डिस्ट्रीब्यूटर बनाने और उन्हें मसाला सप्लाई करने के नाम पर एडवांस रुपये ऐंठने शुरू कर दिए। फिलहाल पुलिस के सामने देवरिया और मेरठ के तीन पीड़ित आए हैं। पुलिस का दावा है कि सौरभ भटनागर ने इस तरह करीब एक करोड़ रुपये ऐंठ लिए। पुलिस ने आरोपी सौरभ को रविवार को शास्त्रीनगर सेक्टर-7 स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया। चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी बिहार, बिजनौर, व देवरिया के चार आरोपी फरार हैं। यह पहली गिरफ्तारी है।

सट्टेबाजी में पकड़ा था

पुलिस ने बताया कि आरोपी सौरभ भटनागर को शनिवार को सदर बाजार पुलिस ने आईपीएल में सट्टा खेलते हुए पकड़ा था। अखबार में प्रकाशित फोटो से पुलिस को इसकी जानकारी हुई। पता चला कि वह हाथोंहाथ जमानत पर छूट गया है। इसके बाद पुलिस सौरभ की तलाश में जुट गई और उसे धर दबोचा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Spice company 39 s alleged MD arrested for cheating one crore