ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठनो एंट्री में आए ट्रकों की एसपी ट्रैफिक ने बिठाई जांच, पुलिस कर्मियों में मची खलबली

नो एंट्री में आए ट्रकों की एसपी ट्रैफिक ने बिठाई जांच, पुलिस कर्मियों में मची खलबली

तेजगढ़ी चौराहे पर नो एंट्री में आए ट्रक ने भाजपा नेता की गाड़ी में टक्कर मारने का समाचार प्रकाशित होते ही ट्रैफिक पुलिस में खलबली मच गई। एसपी...

नो एंट्री में आए ट्रकों की एसपी ट्रैफिक ने बिठाई जांच, पुलिस कर्मियों में मची खलबली
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 21 Feb 2024 02:05 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। तेजगढ़ी चौराहे पर नो एंट्री में आए ट्रक ने भाजपा नेता की गाड़ी में टक्कर मारने का समाचार प्रकाशित होते ही ट्रैफिक पुलिस में खलबली मच गई। एसपी ट्रैफिक ने जांच बैठा दी। डयूटी में तैनात ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों से जवाब तलब किया। एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र मिश्रा का कहना है कि नो एंट्री में आए दो ट्रकों का चालान काटा गया है। नो एंट्री में कैसे आए इसकी जांच की जा रही है। एसपी ट्रैफिक की सख्ती के कारण दिनभर तेजगढ़ी चौराहे पर नो एंट्री में वाहन दिखाई नहीं दिए।

सोमवार रात करीब 9 बजे तेजगढ़ी चौराहे पर नो एंट्री में आए खोई से भरे ट्रक ने भाजपा नेता रोबिन गुर्जर की स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। मेडिकल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर थाने में जमा करा दिया। भाजपा नेता ने एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र मिश्रा से शिकायत दर्ज कराई कि नो एंट्री में दो ट्रक घुस आए। वहीं, चालकों का कहना था कि उन्होंने बिजली बंबा पर तैनात पुलिसकर्मियों के इशारे पर शहर में एंट्री की है। एसपी ट्रैफिक ने मामले में जांच बैठा दी। डयूटी पर तैनात टीएसआई व ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से जवाब तलब किया गया।

सेंटिंग से शहर में दौड़ते हैं नो एंट्री में वाहन

छानबीन में सामने आया है कि शहर के बार्डर, बाईपास चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की सेटिंग से शहर में नो एंट्री में बड़े वाहन दौड़ते हैं। नो एंट्री में आने से वाहन कई लोगों को चपेट में ले चुके हैं लेकिन ट्रैफिक पुलिस अधिकारी कोई ठोस कार्रवाई नहीं करते।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें