ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएसओजी ने कैंपस में खंगाली सीसीटीवी फुटेज

एसओजी ने कैंपस में खंगाली सीसीटीवी फुटेज

हापुड़ में हुई लूट का लिंक तलाशने के लिए हापुड़ एसओजी की टीम ने गुरुवार को चौ. चरण सिंह विवि कैंपस में सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। चार घंटे तक टीम ने...

एसओजी ने कैंपस में खंगाली सीसीटीवी फुटेज
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 Dec 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

हापुड़ में हुई लूट का लिंक तलाशने के लिए हापुड़ एसओजी की टीम ने गुरुवार को चौ. चरण सिंह विवि कैंपस में सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। चार घंटे तक टीम ने कैंपस में विभिन्न स्थलों पर लगे कैमरों की फुटेज देखी। टीम ने शक के दायरे में रही फुटेज को पेन ड्राइव में लिया। कैंपस में दिनभर रही एसओजी की टीम से हड़कंप मचा रहा। टीम ने पूरी घटना में कैंपस से लिंक का फिलहाल कोई ब्योरा नहीं दिया है। टीम ने केवल अधिकारियों को हापुड़ में हुई लूट के सिलसिले में फुटेज दिखाने के लिए कहा था।

सुबह करीब 10.30 बजे ही कैंपस में एसओजी टीम पहुंच गई। टीम के साथ विवि के एक इंजीनियर को भेजा गया। इसके बाद टीम ने रजिस्ट्रार दफ्तर में लगे कंट्रोल यूनिट पर विभिन्न स्थानों की फुटेज देखी। टीम ने मंदिर के सामने मेन रोड की फुटेज केा पेन ड्राइव में लिया। कैंटीन, लाइब्रेरी एवं हॉस्टल सहित ऐसे स्थलों की फुटेज भी ली गई हैं, जहां आवागमन कैमरे में कवर होता है। विवि प्रशासन के अनुसार टीम ने पेन ड्राइव में विभिन्न टाइम फ्रेम में 50 से अधिक फुटेज को लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें