ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएटीएम में कार्ड बदलकर निकाल लिए साठ हजार रुपये

एटीएम में कार्ड बदलकर निकाल लिए साठ हजार रुपये

मेडिकल क्षेत्र के शुभकामना बैकेंट हॉल के पास एक नटवर लाल ने एटीएम से रुपये निकालने आए युवक को अपनी बातों में फंसाकर उसका कार्ड बदल दिया। इसके बाद...

एटीएम में कार्ड बदलकर निकाल लिए साठ हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 18 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल क्षेत्र के शुभकामना बैकेंट हॉल के पास एक नटवर लाल ने एटीएम से रुपये निकालने आए युवक को अपनी बातों में फंसाकर उसका कार्ड बदल दिया। इसके बाद उसके कार्ड से साठ हजार रुपये निकाल लिए। युवक के पास रुपये कटने का मैसेज आया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़ित ने मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

एल ब्लाक शास्त्रीनगर निवासी पवन कपूर शुभकामना बैंकट हॉल के पास एसबीआई बैंक के एटीएम में रुपये निकालने के लिए पहुंचे। वहां पहले से खड़े एक नटवर लाल ने उन्हें अपनी बातों में फंसा लिया। इसके बाद देखते ही देखते उनका पीएनबी का कार्ड बदल दिया। कुछ देर बाद उनके फोन पर साठ हजार रुपये कटने का मैसेज आया तो वह समझ गए कि उनके साथ ठगी हो चुकी है। वह रुपये निकलने के बाद खूब रोए और मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। मेडिकल थाने के एसओ सूर्यदीप विश्नोई का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपी को गिरफ्तार करके रुपये वापस करा दिए जाएंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।