ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहोटल में बैठकर पी रहे थे शराब, पुलिस ने पकड़ा

होटल में बैठकर पी रहे थे शराब, पुलिस ने पकड़ा

लावड़ कस्बे में होटल में बैठकर शराब पी रहे चार लोगों को पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने के बाद चेतावनी देते हुए थाने से छोड़...

होटल में बैठकर पी रहे थे शराब, पुलिस ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 19 Apr 2020 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

लावड़ कस्बे में होटल में बैठकर शराब पी रहे चार लोगों को पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने के बाद चेतावनी देते हुए थाने से छोड़ दिया।

इंचौली पुलिस शुक्रवार देररात एक बजे लावड़ कस्बे में चेकिंग कर रही थी। इसी बीच उन्हें कस्बा स्थित एक होटल में चार लोग शराब पीते हुए मिले। आरोप है कि जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया, तो उन्होंने अभद्रता करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस आरोपियों के साथ सख्ती से पेश आते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम तहसीम, समसाद, सुऐब और मोहम्मद वसीम निवासी लावड़ बताया। पुलिस ने देर रात ढ़ाई बजे आरोपियों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर बिजेश कुमार ने बताया कि आरोपी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को सख्त चेतावनी देते हुए थाने से ही जमानत दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें