ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठजांच को आज कैंपस फिर से पहुंचेगी एसआईटी से पहुंचेगी एसआईटी

जांच को आज कैंपस फिर से पहुंचेगी एसआईटी से पहुंचेगी एसआईटी

वर्ष 2018 में एमबीबीएस की कॉपी बदलने के कथित प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी आज फिर से चौ.चरण सिंह विश्वविद्यालय कैंपस पहुंच सकती है। शनिवार तक विवि में सभी 31 कर्मचारियों के बयान दर्ज नहीं हो सके थे।...

जांच को आज कैंपस फिर से पहुंचेगी एसआईटी
से पहुंचेगी एसआईटी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 04 Aug 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्ष 2018 में एमबीबीएस की कॉपी बदलने के कथित प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी आज फिर से चौ.चरण सिंह विश्वविद्यालय कैंपस पहुंच सकती है। शनिवार तक विवि में सभी 31 कर्मचारियों के बयान दर्ज नहीं हो सके थे। एसआईटी ने मंगलवार को फिर से कैंपस पहुंचकर बयान लेने की बात कही थी।

विवि में एसआईटी वर्ष 2015 से 2018 तक उत्तर पुस्तिका विभाग में कार्यरत रहे 31 कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। एसआईटी का फोकस उत्तर पुस्तिका विभाग में केंद्रों से कॉपी के आने और यहां से मूल्यांकन केंद्र तक इन्हें भेजने की प्रक्रिया पर है। एसआईटी इस बिंदु पर जांच कर रही है कि विवि की अप्रयुक्त कॉपियां कैसे और कहां से मिलती थी। केंद्रों पर भेजी गई कॉपियों में से बची कॉपियों का हिसाब कैसे होता था। विवि प्रशासन के अनुसार उम्मीद है कि बुधवार तक सभी कर्मचारियों के लिखित बयान दर्ज हो जाएंगे। एसआईटी इसके बाद विवि प्रशासिनक अधिकारी एवं अन्य विभागों से भी बात कर सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें