ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपर्दे पर दिखेगा एसिड अटैक, ओल्‍ड एज होम का मुद्दा

पर्दे पर दिखेगा एसिड अटैक, ओल्‍ड एज होम का मुद्दा

चौ.चरण सिंह यूनिवर्सिटी कैंपस में कल पहले नवांकुर लघु फिल्‍म महोत्‍सव में एसिड अटैक, ओल्‍ड एज होम और स्टॉप एसिड अटैक जैसे गंभीर मुद्दों के जरिए समाज की तसवीर पेश की जाएगी। महोत्‍सव में दो श्रेणियों...

पर्दे पर दिखेगा एसिड अटैक, ओल्‍ड एज होम का मुद्दा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 20 Apr 2019 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

चौ.चरण सिंह यूनिवर्सिटी कैंपस में कल पहले नवांकुर लघु फिल्म महोत्सव में एसिड अटैक, ओल्ड एज होम और स्टॉप एसिड अटैक जैसे गंभीर मुद्दों के जरिए समाज की तस्वीर पेश की जाएगी। महोत्सव में दो श्रेणियों में कुल 22 लघु फिल्मों को प्रदर्शित करने को हरी झंडी मिल गई है। मेरठ और गाजियाबाद सहित विभिन्न जिलों के प्रतिभागी अपनी फिल्मों के जरिए समाज में चल रही हलचलों को फिल्मों से पर्दे पर दिखाएंगे। विजेता टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा।

पत्रकारिता एवं जनसंचार विवि और मेरठ चलचित्र सोसाइटी के संयुक्त तत्वावधान में हो रहे इस महोत्सव में मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, नोएडा, बिजनौर एवं मुरादाबाद सहित विभिन्न जिलों से 32 लघु फिल्मों को एंट्री मिली है। शुक्रवार को स्क्रीनिंग में इनमें से दस फिल्मों को बाहर कर दिया गया। ऐसे में महोत्सव में अब 22 फिल्में पर्दे पर दिखाई जाएंगी। डॉ.प्रशांत कुमार के अनुसार 21 अप्रैल को बृहस्पतिभवन में सुबह 9.30 बजे से 12 बजे तक फिल्मों का प्रदर्शन होगा। पहली श्रेणी में एक से पांच मिनट और दूसरी में पांच से 15 मिनट की लघु फिल्में दिखाई जाएंगी। डॉ.प्रशांत कुमार के अनुसार जो लघु फिल्में स्क्रीनिंग में चुनी गई हैं उसमें अन्नदाता, ओल्ड एज होम, स्टॉप एसिड अटैक, वेल्यू ऑफ रिलेशन, स्वच्छ भारत, बदलता भारत, व्हाट शुड आई डू, गंगा-क्लीन एंड सेव गंगा, कूड़ेदान, मतदान जागरुकता और मैं भगत सिंह हूं जैसे शीर्षक शामिल हैं। विवि प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेता टीमों को पुरस्कृत करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें