ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठशेखर बोला-समाज में हो रही थी बदनामी इसलिए की बहन की हत्या

शेखर बोला-समाज में हो रही थी बदनामी इसलिए की बहन की हत्या

छुर गांव में बहन की हत्या कर फरार हुए भाई को पुलिस ने शनिवार दोपहर धनवाली के जंगल में मंदिर के निकट से पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने हत्या में...

शेखर बोला-समाज में हो रही थी बदनामी इसलिए की बहन की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 20 Jun 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। संवाददाता

छुर गांव में बहन की हत्या कर फरार हुए भाई को पुलिस ने शनिवार दोपहर धनवाली के जंगल में मंदिर के निकट से पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ में शेखर ने समाज में हो रही बदनामी के चलते बहन की हत्या करने की बात कुबूल की। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। उधर, देर शाम किशोरी का शव गांव पहुंचा, जिसका गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बता दें कि शुक्रवार रात छुर निवासी अंजलि उर्फ चंचल की उसके भाई शेखर ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वह घर का कार्य कर रही थी। अंजलि बीती 13 जून को दूसरे गांव के रहने वाले युवक गौरव के साथ घर से फरार हो गई थी जिसे अगले ही दिन परिजन मथुरा से वापस ले आए थे। इसी बात को लेकर शेखर अपनी बहन से खफा चल रहा था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। बहन को गोली मारने के बाद शेखर तमंचे सहित घर से फरार हो गया था। उसके ताऊ अमरपाल ने थाने में उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने शनिवार दोपहर मुखबिर की सूचना पर धनवाली के जंगल में स्थित मंदिर के निकट से शेखर को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने शेखर का मेडिकल कराया और उसका चालान कर दिया।

शेखर को नहीं बहन की हत्या का पछतावा

बहन की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी शेखर को जरा भी पछतावा नहीं था। पूछताछ में उसने बताया कि बहन गलत राह पर चल पड़ी थी। घर से भागकर उसने पूरे परिवार की बदनामी करा दी थी। समाज में उन्हें बैठने लायक नहीं छोड़ा था। इसी से क्षुब्ध होकर उसने बहन की हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें