DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठजमीन को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले, आठ घायल

जमीन को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले, आठ घायल

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:00 AM
जमीन को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले, आठ घायल

मवाना। संवाददाता

थाना क्षेत्र के गांव ततीना में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई और जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों ओर से आठ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। मामले की थाने पर तहरीर दी गई है। पुलिस जांच कर रही है।

उक्त गांव निवासी नरेंद्र पाल पुत्र श्यौराज का अपने ही परिवार के उमेश पुत्र आनंद प्रकाश से एक बीघा जमीन को लेकर विवाद है। नरेंद्र पाल का कहना है कि उमेश ने उनकी एक बीघा जमीन कब्जा रखी है। रविवार सुबह आठ बजे नरेंद्र के पुत्र विक्रांत और आदित्य खेत से लौट रहे थे। आरोप है कि उमेश पक्ष ने उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई और लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष से नरेंद्र, पत्नी पुष्पा व पुत्र आदित्य, विक्रांत गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे पक्ष से उमेश, आनंद, प्रकाश, अनिल, सुधीर, प्रमेश घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। साथ ही जांच भी शुरू कर दी है।

डोल के विवाद को लेकर किसान पर जानलेवा हमला

मवाना। थाना क्षेत्र के गांव मटोरा निवासी धर्मेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि रविवार को वह अपने खेतों पर पत्नी मधु के साथ काम कर रहा था। उसी दौरान डोल के विवाद को लेकर पड़ोसी ने पीड़ित के ऊपर हमला कर दिया। विरोध करने पर लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली। पीड़ित का आरोप है कि हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें