ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठकांवड़ मार्ग पर लगा भीषण जाम, रेंगते रहे वाहन

कांवड़ मार्ग पर लगा भीषण जाम, रेंगते रहे वाहन

सोमवार को कांवड़ मार्ग पर भीषण जाम लग गया। कई घंटे तक वाहन रेंगते रहे। सबसे बुरा हाल सरधना पुल पर हुआ। यहां लगभग तीन घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस को...

कांवड़ मार्ग पर लगा भीषण जाम, रेंगते रहे वाहन
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Dec 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। सोमवार को कांवड़ मार्ग पर भीषण जाम लग गया। कई घंटे तक वाहन रेंगते रहे। सबसे बुरा हाल सरधना पुल पर हुआ। यहां लगभग तीन घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस को इसकी सूचना दी गई, लेकिन उसके बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। लोगों ने खुद ही व्यवस्था बनाकर जाम खुलवाकर अपने वाहन निकाले। नानू गंगनहर पुल पर भी दिनभर जाम की स्थिति रही।

सोमवार सुबह से ही कांवड़ मार्ग पर वाहनों का अधिक भार था। मंढियाई पशु पैठ में आने वाले ट्रक, उसके बाद गन्ने के ट्रक, साथ ही शादियों में जाने वाले वाहन। एक गन्ने का ट्रक कुछ देर के लिए जाम में फंसा तो जाम बढ़ता चला गया। देखते ही देखते कांवड़ मार्ग पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। कई घंटे तक यहां जाम लगा रहा जिसके चलते राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। यही स्थिति नानू पुल पर भी देखने को मिली। नानू पुल पर तो पुलिस थी, लेकिन सरधना पुल पर सूचना मिलने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची जिसके चलते यहां जाम बढ़ता चला गया। बाद में लोगों ने खुद ही व्यवस्था संभाली और मशक्कत करते हुए जाम खुलवाया। जमा खुलने के बाद राहगीरों ने राहत की सांस ली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।