ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेडिकल के नए प्राचार्य की तलाश तेज, कई प्रोफेसर दौड़ में शामिल

मेडिकल के नए प्राचार्य की तलाश तेज, कई प्रोफेसर दौड़ में शामिल

एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में नए प्राचार्य की तलाश तेज हो गई है। कॉलेज प्राचार्य डॉ. एसके गर्ग 31 अगस्त को सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने सत्र लाभ लेने से इनकार कर दिया है। डॉ. गर्ग के सेवानिवृत्त होने...

मेडिकल के नए प्राचार्य की तलाश तेज, कई प्रोफेसर दौड़ में शामिल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 26 Aug 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में नए प्राचार्य की तलाश तेज हो गई है। कॉलेज प्राचार्य डॉ. एसके गर्ग 31 अगस्त को सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने सत्र लाभ लेने से इनकार कर दिया है। डॉ. गर्ग के सेवानिवृत्त होने पर उप प्राचार्य डॉ. विनय अग्रवाल वरिष्ठता क्रम में हैं। इनके अलावा कॉलेज के कई अन्य प्रोफेसर प्राचार्य बनने की दौड़ में शामिल हो गए हैं। इन्होंने लखनऊ तक प्राचार्य बनने के लिए गठजोड़ शुरू कर दिया है।

कॉलेज में डॉ. गर्ग के बाद अगला प्राचार्य कौन होगा, इसकी चर्चा जोरों पर है। सूत्रों की मानें तो कुछ का कहना है डॉ. आरसी गुप्ता दोबारा प्राचार्य पद पर आ सकते हैं। चर्चा यह भी प्रदेश के अन्य मेडिकल कॉलेज से भी यहां पर बाहर से प्राचार्य बनाया जा सकता है। कोविड काल में मेडिकल कॉलेज का प्राचार्य बना आसान नहीं है। मेडिकल में कोविड मरीजों के इलाज का बड़ा सेंटर है। कॉलेज के अस्पताल में नॉन कोविड और कोविड दोनों अस्पताल संचालित हो रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें