ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआज अपनो को कहें मुबारक-ए-इश्क

आज अपनो को कहें मुबारक-ए-इश्क

मोहब्बत उम्र की मोहताज नहीं होती। प्रेम वो आकाश है, जो सरहदों से परे है। प्यार का अहसास खास है... प्यार जीवन में खुशियां, उमंग और स्फूर्ति तो लाता ही है... साथ ही जीने का अंदाज भी बदल देता है। आप इसे...

आज अपनो को कहें मुबारक-ए-इश्क
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 14 Feb 2020 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहब्बत उम्र की मोहताज नहीं होती। प्रेम वो आकाश है, जो सरहदों से परे है। प्यार का अहसास खास है... प्यार जीवन में खुशियां, उमंग और स्फूर्ति तो लाता ही है... साथ ही जीने का अंदाज भी बदल देता है। आप इसे जितना बांटोगे, यह उतना ही बढ़ेगा। आज वेलेंटाइन डे है। इस खास मौके पर दोस्त हो या कपल्स आज अपने प्यार का इजहार करेंगे। इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है।

आज फूल कहेंगे दिल की बात

वेलेंटाइन डे के मौके पर शहर की दुकानों पर अलग-अलग प्रकार के गुलाब न सिर्फ सजे हैं बल्कि डिलीवरी के लिए भी तैयार हैं। जनपद में 30 सेज्यादा फ्लोरिस्ट है जिन्होंने गुलाबों की अलग-अलग वैरायटी मंगवाई है। बेगम पुल स्थित फ्लोरिस्ट सुनील ने बताया कि गुलाबों का बाजार वेलेंटाइन डे के मौके पर पांच गुना ज्यादा गढ़ गया है। उन्होंने कहा कि बीस से तीस रूपये की कीमत में बिकने वाले गुलाब की कली अब पचास रूपये तक है।

उपहारों से सजी गिफ्ट गैलरी

दुकानों पर उपहारों की भरमार नजर आ रही है। एक दिन पहले ही अधिकांश युवाओं ने एक दूजे के लिए युटिलिटी गिफ्ट की खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। इसमें बेस्ट बैंड, परफ्यूम, की रिंग, वॉच, मोबाइल फोन, कपड़े, पर्स आदि की खूब खरीदारी की जा रही है। वेलेंटाइन डे युवाओं के लिए खास दिन माना जाता है। इस दिन वे अपने प्रेम का इजहार कर अपने मित्र को वेलेंटाइन को गिफ्ट देते है। ऐसे में युवा साल भर इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस मौके को खास और यादगार बनाने के लिए वे एक-दूसरे को गिफ्ट देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें