DA Image
13 अप्रैल, 2021|10:23|IST

अगली स्टोरी

सरूरपुर पुलिस ने मुठभेड़ में 6 शातिर गोकश किए गिरफ्तार

default image

बीती देर रात सरूरपुर पुलिस की गौकशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए छह गोतस्कारों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें से पांच गोतस्कर घायल हैं। बताया गया है कि आरोपियों ने गत 23 फरवरी को गांव डाहर-रिठाली के बाग में गोकशी की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार किए आरोपितों के कब्जे से गोकशी के उपकरण, 05 तमंचे मय जिंदा व खोखा कारतूस, एक अदद कार व 02 जिंदा गाय बरामद की गई हैं।

गौरतलब है कि गत 23 फरवरी की रात को गांव डाहर-रिठाली के जंगल में हाईवे से सटे आम के बाग में गो तस्करों ने कई गोवंश काटकर उनके अवशेष जंगल में फेंक दिए थे। इसे लेकर भारी संख्या में डाहर के ग्रामीण व हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा करते हुए मेरठ-करनाल हाईवे पर जाम लगा दिया था। जाम लगा रहे लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

बीती रात थाना प्रभारी निरिक्षक सरूरपुर को मुखबिर की सूचना गौकश रिठानी बाग में गोकशी की घटना को अंजाम देने वाले हैं। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने की भनक गौकशों को लगी तो गौकशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्यवाही करते हुए गोली चलाई। जिसमें पांच गौतस्कर गोली लगने से घायल हो गये। जबकि एक आरोपाी भाग निकलने की कोशिश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर गौकश हैं। जिनके द्वारा 23 फरवरी को गोकशी की घटना को अंजाम दिया गया था। घायल बदमाशों के कब्जे से पांच तमंचे मय जिंदा व खोखा कारतूस, गोकशी के उपकरण व एक कार आई 10 संख्या डीएल 3 सी एपी 9767 बरामद की गयी । घायल बदमाशों को उपचार के लिए सरूरपुर सीएचसी पर भर्ती कराया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में सलमान पुत्र महबूब (घायल) इमरान पुत्र यूनुस (घायल) सलीम पुत्र इरशाद (घायल) आमिर पुत्र फकरुद्दीन (घायल) निवासीगण सद्दीकनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ व गोपाल पुत्र मटरू सिंह (घायल) निवासी हासमपुर थाना जानसठ मुजफ्फरनगर के अलावा फुरकान पुत्र सकील निवासी सद्दीकनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ को गिरफ्तार किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sarurpur police arrested 6 vicious men in an encounter