ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपोहल्ली में नाले में डूबकर किशोर की मौत

पोहल्ली में नाले में डूबकर किशोर की मौत

मंगलवार देर शाम गांव के बाहर मछली पकड़ने गए किशोर की पैर फिसलने के कारण नाले में डूबकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर दौड़े ग्रामीणों ने काफी तलाश के बाद उसके शव को बाहर निकला। किशोर का शव घर...

पोहल्ली में नाले में डूबकर किशोर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 20 Jun 2018 01:42 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार देर शाम गांव के बाहर मछली पकड़ने गए किशोर की पैर फिसलने के कारण नाले में डूबकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर दौड़े ग्रामीणों ने काफी तलाश के बाद उसके शव को बाहर निकला। किशोर का शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। देर शाम किशोर के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय शाहवेज पुत्र लियाकत गांव के बाहरी छोर पर स्थित तालाब में मछली पकड़ने गया था। वह तालाब से सटे नाले की पटरी पर जैसे ही आया तो उसका अचानक पैर फिसल गया। वह सीधा नाले में जाकर गिरा और डूब गया। उसके साथ रहे युवकों ने गांव में आकर लोगों को इसकी जानकारी दी। उन्होंने तुरंत वहां पहुंचकर शाहवेज की तलाश शुरू की। काफी देर तक चली तलाश के बाद उसके शव को बाहर निकाला गया। परिजन उसके शव को घर लेकर पहुंचे तो परिजनों में कौहराम मच गया। परिजनों ने बाद में शव को गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। उधर, पुलिस ने घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें