ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसरधना में ट्रांसपोर्टर के बंद घर से लाखों की चोरी

सरधना में ट्रांसपोर्टर के बंद घर से लाखों की चोरी

बुधवार देर रात बदमाशों ने मोहल्ला प्रभातनगर स्थित एक ट्रांसपोर्टर के यहां धावा बोल कर लाइसेंसी बंदूक सहित लाखों का माल समेट लिया। बदमाश मुख्य गेट का ताला तोड़कर घुसे। सुबह में चोरी का पता चलने पर...

सरधना में ट्रांसपोर्टर के बंद घर से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 15 Jun 2018 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार देर रात बदमाशों ने मोहल्ला प्रभातनगर स्थित एक ट्रांसपोर्टर के यहां धावा बोल कर लाइसेंसी बंदूक सहित लाखों का माल समेट लिया। बदमाश मुख्य गेट का ताला तोड़कर घुसे। सुबह में चोरी का पता चलने पर मोहल्ले वासियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद लौट गई। इसके अलावा फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। पीड़ितों की तहरीर दी। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी।

मोहल्ला प्रभात नगर स्थित एक मकान में राजेश व राधे पुत्रगण ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ रहते हैं। दोनों भाइयों का ट्रांसपोर्ट का काम है। दोनों भाई परिवार के साथ दिल्ली शादी समारोह में गए हुए थे। घर में ताला लगा हुआ था। बदमाशों ने पहले मुख्य गेट पर लगा ताला तोड़ा और अंदर घुस आए। इसके बाद बदमाशों ने मकान में रखी नगदी, सोने चांदी के गहने, एलईडी टीवी, लाइसेंसी बंदूक आदि सामान चोरी कर लिया। सुबह में राजेश का भांजा राजू पालीवाल ड्यूटी पर जा रहा था। इसी बीच उसकी नजर मकान के गेट पर पड़ी जोकि खुला हुआ था। उसने समझा कि परिवार के लोग आ गए हैं। जैसे ही वह अंदर पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर वह हैरान रह गया। उसने तुरंत मोहल्ले के लोगों को इसकी जानकारी दी और पुलिस को भी घटना के बारे में बताया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और मोहल्ले के लोगों से पूछताछ करके लौट गई। पीड़ित भाइयों की ओर से तहरीर दे दी गई थी। उधर, घटना से मोहल्ले के लोगों में दहशत है। उन्होंने पुलिस से रात में यहां गश्त बढ़ाने की मांग की है। फोरेंसिक टीम पहुंची जांच को चोरी की इस घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना पुलिस ने जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की। इसके अलावा जिस अलमारी में बंदूक रखी हुई थी उक्त अलमारी के हैंडल लॉक से फिंगर प्रिंट भी लिए। जांच पड़ताल कर टीम वापस लौट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें