ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठछुर के प्रधान पति पर घर में घुसकर पिस्टल तानी

छुर के प्रधान पति पर घर में घुसकर पिस्टल तानी

बीते दिनों छुर गांव में पानी निकासी के लिए खोदे गए नाले की मिट्टी उठाने को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति ने प्रधान पति को पहले फोन पर धमकाया और फिर बाद में घर पर आकर पिस्टल तान...

छुर के प्रधान पति पर घर में घुसकर पिस्टल तानी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 06 Jun 2018 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

बीते दिनों छुर गांव में पानी निकासी के लिए खोदे गए नाले की मिट्टी उठाने को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति ने प्रधान पति को पहले फोन पर धमकाया और फिर बाद में घर पर आकर पिस्टल तान दी।

प्रधान पति बिशन सिंह ने बताया कि बीते दिनों दलित बस्ती के लोगों को जलभराव से निजात दिलाने के लिए नाले की खुदाई का कार्य कराया गया था। खुदाई के समय निकली मिट्टी को उन्होंने खेत मालिकों से अपने यहां लगवाने का आह्वान किया, लेकिन उस समय किसी ने भी मिट्टी अपने यहां नहीं लगवाई। बाद में उन्होंने उक्त मिट्टी को रास्ते पर डलवाकर उसको समतल करा दिया। आरोप है कि सोमवार शाम गांव के ही एक दबंग व्यक्ति ने उसे फोन कर मिट्टी खेत पर लगवाने की मांग की। प्रधान पति ने मिट्टी रास्ते पर फैलवा देने की बात कहते हुए फोन कट कर दिया। आरोप है कि मंगलवार सुबह उक्त व्यक्ति ने तीन बार उन्हें फोन किया और मिट्टी डलवाने की मांग की। मना करने पर उक्त व्यक्ति ने प्रधानपति को भुगत लेने की धमकी दी। आरोप है कि फोन कट होने के कुछ ही देर बाद उक्त व्यक्ति उनके घर में पिस्टल लेकर घुस आया। उसने आते ही गाली गलौज की और उसपर पिस्टल तान दी। प्रधान ने थाने में नामजद तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी। पुलिस जांच में जुट गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें