ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठव्यापारियों ने खुद हटवाया अतिक्रमण

व्यापारियों ने खुद हटवाया अतिक्रमण

एसडीएम से मिली एक दिन की मोहलत के चलते मंगलवार को व्यापारियों ने खुद ही सड़कों पर निकलकर अतिक्रमण हटवाया। संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने गंजबाजार व अन्य स्थानों पर पहुंचकर दुकानदारों को...

व्यापारियों ने खुद हटवाया अतिक्रमण
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 25 Apr 2018 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम से मिली एक दिन की मोहलत के चलते मंगलवार को व्यापारियों ने खुद ही सड़कों पर निकलकर अतिक्रमण हटवाया। संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने गंजबाजार व अन्य स्थानों पर पहुंचकर दुकानदारों को समझाया और सड़क पर रखे सामान को हटाने की अपील की। दुकानदारों ने व्यापारियों की बात मानी और सड़क पर रखे सामान को खुद ही हटा लिया। सामान हटते ही गंज बाजार खुला-खुला नजर आया। राहगीरों को भी जाम से निजात मिली।

बतादें कि सोमवार को एसडीएम राकेश कुमार के नेतृत्व में नगर पालिका ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था। इस अभियान का विरोध भी हुआ, लेकिन पालिका टीम ने दौराला रोड से लेकर बिनौली रोड पेट्रोल पम्प तक दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटवाया। पेट्रोल पम्प के निकट पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल व संयुक्त व्यापार मंडल सरधना के पदाधिकारियों ने इस अभियान का विरोध कर दिया था। साथ ही एसडीएम राकेश कुमार से एक दिन का समय देने की मांग की थी। एसडीएम ने उन्हें एक दिन का समय दिया था और बुधवार से फिर अभियान चलाने की चेतावनी दी थी। एसडीएम से मिले एक दिन के समय का व्यापारियों ने पूरा फायदा उठाया। सुबह करीब 11 बजे संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी बाजारों में घूमे। उन्होंने दुकानदारों से बात की और सड़क पर रखे सामान को हटाने का आह्वान किया। उन्होंने यह भी बताया कि यदि उन्होंने सामान नहीं हटाया तो उनका सामान पालिका टीम जब्त भी कर लेगी। दुकानदारों ने व्यापारी नेताओं की बात मानी और खुद ही अतिक्रमण हटा लिया। अतिक्रमण हटवाने वालों में संयुक्त व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष पंकज जैन, महामंत्री सत्यप्रकाश माहेश्वरी, राजकुमार खलीफा, जावेद, नसरुद्दीन मलिक आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें