ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठआठ घंटे गुल रही सरधना नगर की बिजली, परेशान हुए लोग

आठ घंटे गुल रही सरधना नगर की बिजली, परेशान हुए लोग

तहसील रोड पर रजवाहे के निकट 33 केवीए की लाइन पर पेड़ गिर जाने के बाद सरधना नगर की बिजली ठप हो गई। कई घंटे बिजली विभाग की टीम को फाल्ट ढूंढने में लग...

आठ घंटे गुल रही सरधना नगर की बिजली, परेशान हुए लोग
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Dec 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। तहसील रोड पर रजवाहे के निकट 33 केवीए की लाइन पर पेड़ गिर जाने के बाद सरधना नगर की बिजली ठप हो गई। कई घंटे बिजली विभाग की टीम को फाल्ट ढूंढने में लग गए। फाल्ट मिला तो उसकी मरम्मत शुरू हुई। लगभग आठ घंटे बिजली आपूर्ति नगर की ठप रही जिसके चलते नगरवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बिजली पर निर्भर कई कारखानों में दिनभर ताला लटका रहा। देर शाम साढ़े पांच बजे बिजली आपूर्ति की गई तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

तहसील रोड स्थित रजवाहे के निकट एक बाग है जिसमें देर रात मालिक द्वारा पानी कराया गया। पानी के चलते बाग में खड़ा बेल पत्थर का पेड़ सोमवार सुबह अचानक जड़ से उखड़ा और ऊपर से गुजर रही 33 केवीए की लाइन पर जा गिरा। लाइन के कई तार टूट गए, जिसके चलते सरधना नगर की बिजली सप्लाई ठप हो गई। सुबह साढ़े 10 बजे से गायब बिजली देर शाम साढ़े पांच बजे तक गायब रही। आठ घंटे गुल रही बिजली को लेकर लोगों में हाहाकार मचा रहा। कई कारखानों में ताले लटके रहे। सुबह से ही मरम्मत कार्य में जुटे बिजली विभाग के कर्मचारियों ने देर शाम करीब साढ़े पांच बजे अपना कार्य पूरा किया, तब जाकर नगरवासियों को बिजली के दर्शन हो पाए। एसडीओ कुमार अनिकेत और जेई संजीव कुमार ने अपनी देखरेख में मरम्मत कार्य पूरा कराया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।