ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसमर फेस्टीवल मीट में श्वेता बनी समर क्वीन

समर फेस्टीवल मीट में श्वेता बनी समर क्वीन

वैश्य महासंघ महिला मोर्चा की ओर से आईआईएमटी माल रोड में रविवार को समर फेस्टीवल मीट और समर क्वीन प्रतियोगिता हुई। सभी सदस्याओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और खूब मस्ती की। वहीं, तंबोला भी खेला गया,...

समर फेस्टीवल मीट में श्वेता बनी समर क्वीन
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 24 Jun 2019 02:06 AM
ऐप पर पढ़ें

वैश्य महासंघ महिला मोर्चा की ओर से आईआईएमटी माल रोड में रविवार को समर फेस्टीवल मीट और समर क्वीन प्रतियोगिता हुई। सभी सदस्याओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और खूब मस्ती की। वहीं, तंबोला भी खेला गया, जिसमें ढेरो उपहार भी बांटे गए।

फेस्टीवल मीट में सभी महिलाएं समर क्वीन के स्टाइल में तैयार होकर पहुंचीं। सभी ने रैंप वॉक भी किया। अध्यक्ष डॉ. पूनम गुप्ता ने पूरे कार्यक्रम की रिपोर्ट दी और उनके नेतृत्व में महिलाओं ने भाग लिया। निर्णायक के रूप में बबिता गुप्ता, कल्पना, बबिता मारवाड़ी ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। संचालन महिला मोर्चा की महामंत्री शिल्पी गोयल ने किया और सजावट रुचि सिंघल के नेतृत्व में हुई। साथ ही वैश्य महासंघ के महामंत्री श्रीकृष्ण गुप्ता ने जल के महत्व पर प्रकाश डाला और सामूहिक रूप से जल के संरक्षण पर शपथ भी ली। वैश्य महासंघ अध्यक्ष योगेश मोहन गुप्ता ने सभी को शपथ दिलवाई।

आयोजन में श्वेता को समर क्वीन बनाया गया। इसके अलावा समर क्वीन श्वेता मांगलिक, द्वितीय माणिक, तृतीय रुचि गुप्ता रही। इस अवसर पर डॉ. शालू गुप्ता, संगीत सिंघल, रुचि सिंघल, नीतू गुप्ता, नीतू गोयल, श्वेता गुप्ता, मनिका गुप्ता, पारुल अग्रवाल, बालेश गुप्ता आदि रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें