ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठक्राइम ब्रांच पर सलारपुर में फायरिंग और पथराव, कुत्ते भी छोड़े

क्राइम ब्रांच पर सलारपुर में फायरिंग और पथराव, कुत्ते भी छोड़े

मेरठ में पुलिस का इकबाल खतरे में है। एक के बाद एक दनादन पुलिस पर हमले हुए। गंगानगर के सलारपुर गांव में मंगलवार शाम दबिश देने गई क्राइम ब्रांच टीम पर हमला किया गया। ग्राम प्रधान का बेटा क्राइम ब्रांच...

क्राइम ब्रांच पर सलारपुर में फायरिंग और पथराव, कुत्ते भी छोड़े
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 14 Nov 2018 02:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ में पुलिस का इकबाल खतरे में है। एक के बाद एक दनादन पुलिस पर हमले हुए। गंगानगर के सलारपुर गांव में मंगलवार शाम दबिश देने गई क्राइम ब्रांच टीम पर हमला किया गया। ग्राम प्रधान का बेटा क्राइम ब्रांच टीम पर फायर किया। पुलिस पर कुत्ते भी छोड़े गए। दूसरी वारदात सदर इलाके में मेहताब पर हुई। चरस माफिया को पकड़ने गई पुलिस पर हमला किया गया और भीड़ आरोपी को छुड़ाकर ले गई। तीसरी वारदात इंचौली के जलालपुर गांव में हुई।

गाजियाबाद क्राइम ब्रांच पर हमला करके असलाह छीन लिए और बंधक बनाया गया। इस दौरान वांटेड हत्यारोपी अपने साथी के साथ फरार हो गया। क्राइम ब्रांच टीम ने वाहन चोर गिरोह के सदस्य को पकड़ा। इसके बाद चोरी की बुलेट सलारपुर गांव के प्रधान कुंवर साहब सिंह के बेटे नितिन को बेचने की जानकारी मिली। मंगलवार शाम को दबिश के दौरान क्राइम ब्रांच पर गांव में ही फायरिंग करके नितिन अपने साथी के साथ फरार हो गया। महिलाओं ने भी पथराव किया और धारदार हथियारों से हमला किया। पुलिस पर कुत्ते भी छोड़ दिए। कई थानों की फोर्स पहुंची और आरोपी महिलाओं को पकड़ा गया। दूसरी वारदात सदर बाजार इलाके में मेहताब सिनेमा के पास हुई। चरस माफिया हाजी तसलीम को सदर पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस के डंडे छीनकर पुलिस की ही पिटाई कर दी। इस दौरान पुलिस की जीप की चाबी तक लूट ली गई और फायरिंग की गई। पुलिस जान बचाकर दौड़ी, लेकिन भीड़ ने हाजी तसलीम को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ा लिया। पुलिस पर हमले की तीसरी वारदात इंचौली के गांव जलालपुर में सोमवार देररात हुई। मोदीनगर के गांव शाहजहांपुर में कुछ समय पूर्व एक हत्या हुई थी। हत्याकांड में वांटेड चल रहे गुड्डू की लोकेशन जलालपुर गांव निवासी मनवीर फौजी के घर पर सोमवार रात मिली। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को दबिश दी, लेकिन पुलिस पर फायर करके गुड्डू अपने साथी के साथ फरार हो गया। इस दौरान मनवीर ने बदमाशों का हल्ला मचाया तो पब्लिक ने पुलिस से हाथापाई कर दी और बंधक बना लिया। इंचौली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को बंधनमुक्त कराया और असलाह वापस दिलाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें