अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साक्षी के चार गुनाहगार गिरफ्तार, रासुका लगेगी

साक्षी के चार गुनाहगार गिरफ्तार, रासुका लगेगी

भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव पंचगांव पट्टी की आठवीं की छात्रा साक्षी से गैंगरेप का प्रयास करने वाले चार अभियुक्तों को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। बता दें कि छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

शुक्रवार को पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता कर एसएसपी मंजिल सैनी और एसपी देहात राजेश कुमार ने इस प्रकरण का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि गढ़ी गांव निवासी शोभित, रवि, अंकित और मोहित को गिरफ्तार किया है। मुख्य अभियुक्त शोभित है।

एसएसपी के मुताबिक, शोभित पिछले दो माह से छात्रा साक्षी के संपर्क में था। दोनों के बीच बातचीत का साक्षी के परिजनों ने छह जनवरी को विरोध किया। इसी से क्षुब्ध होकर और बदनामी के डर से साक्षी ने खुद को आग लगा ली, जिसकी 11 जनवरी को मेडिकल में मौत हो गई।

एसएसपी ने बताया कि साक्षी की मां रेनू की तहरीर पर अभियुक्तों पर आईपीसी की धारा-109, 115, 326, 376, 511 और पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की गई है। प्रकरण में भावनपुर एसओ करतार सिंह को लाइनहाजिर करते हुए अन्य पुलिसकर्मियों की जांच कराई जा रही है।

जिन अभियुक्तों ने यह अपराध किया है, उन पर रासुका की कार्रवाई की जा रही है। इलाका पुलिस ने पूरे मामले में लापरवाही बरती है। इसकी भी जांच चल रही है। -प्रशांत कुमार, एडीजी मेरठ जोन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sakshi's four criminals arrested, Raasuka will be seen