DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठमोदी, योगी सरकार से संत और समाज हुआ सुरक्षित: कैलाशानंद

मोदी, योगी सरकार से संत और समाज हुआ सुरक्षित: कैलाशानंद

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:01 AM
मोदी, योगी सरकार से संत और समाज हुआ सुरक्षित: कैलाशानंद

मेरठ/कंकरखेड़ा। संवाददाता

सरधना रोड पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे महाराज कैलाशानंद गिरि जी ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है। किसानों को सरकार से बात कर आंदोलन खत्म कर देना चाहिए। किसानों को सरकार से बात कर बीच का रास्ता निकालने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता के लिए बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार से संत और समाज सुरक्षित हो गया है।

कंकरखेड़ा क्षेत्र में सरधना रोड स्थित पायल फर्नीचर हाउस पर रविवार शाम महाराज कैलाशानंद गिरी निरंजनी अखाड़ा पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर व जगद्गुरु शंकराचार्य राजराजेश्वर नंद का हरिद्वार से पहुंचने पर पुष्प वर्षा से स्वागत हुआ। वार्ता के दौरान महाराज कैलाशानंद गिरी ने कहा कि तीनों कृषि कानून किसानों के हित में हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जनता के लिए जो कार्य किया है, वह काबिले तारीफ है। मुख्यमंत्री ने गाजीपुर, आजमगढ़, पूर्वांचल और बलिया जैसे जिलों में गरीबों के लिए घर-घर तक योजनाएं पहुंचाई हैं। आज संत और समाज मोदी और योगी सरकार के कारण ही सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि 40 साल के अनुभव में प्रदेश में ऐसी सरकार नहीं देखी है। प्रदेश सरकार ने माफिया की अवैध जमीनों व निर्माणों पर बुलडोजर चलवा दिया है। केंद्र व प्रदेश सरकार से देश में सनातन धर्म तेजी से मजबूत हुआ है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राम जन्मभूमि का निर्माण बहुत तेजी से चल रहा है। राम जन्मभूमि निर्माण में आरएसएस, विद्यार्थी परिषद, बजरंग दल जैसे अनेक हिंदू संगठनों ने अपना पूर्ण सहयोग दिया है। इस अवसर पर कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, संयुक्त व्यापार संघ उपाध्यक्ष नीरज मित्तल, भाजपा नेता संजय त्रिपाठी, विवेक रस्तोगी, गणेश अग्रवाल, निशांक गर्ग, आदेश फौजी आदि मौजूद रहे।

धारा 370 व तीन तलाक देश की जनता को तोहफा

महाराज ने कहा कि केंद्र सरकार ने धारा 370 व तीन तलाक को खत्म कर देश की जनता को तोहफा दिया है। भाजपा सरकार में ही यह सब मुमकिन हो सका है। किसी और सरकार के बस में इन दोनों मुद्दों पर बात करना भी नहीं था।

जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना चाहिए

देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना चाहिए। इसके लिए आयोग का गठन हो। देश की बढ़ती जनसंख्या आर्थिक स्थिति को खराब कर रही है। जब तक देश में जनसंख्या पर कानून नहीं बनेगा देश की अर्थव्यवस्था में सुधार नहीं आएगा।

देश में सनातन धर्म को बढ़ाना हमारा काम

उन्होंने कहा कि देश में सनातन धर्म को बढ़ाने का हमारा काम है। सनातन धर्म ही भारत की प्रमुख पहचान है। सनातन धर्म को बढ़ाने के लिए हिंदुओं को एकजुट होना होगा।

स्वच्छ छवि, सुंदर छवि व पवित्र सभी वाला राजनेता होना चाहिए

महाराज ने कहा कि प्रदेश में आगामी चुनाव में स्वच्छ व पवित्र छवि वाले राजनेता आना चाहिए। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जैसा चेहरा आगामी दस साल तक नहीं दिखाई दे रहा है। देश में मोदी व प्रदेश में योगी जैसे नेताओं की आवश्यकता है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें