ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसैफी संघर्ष समिति और जमीयत उलमा ने भी जताया आक्रोश

सैफी संघर्ष समिति और जमीयत उलमा ने भी जताया आक्रोश

डीजल और पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के साथ ही महंगाई को लेकर सैफी संघर्ष समिति और जमीयत उलमा ने भी आक्रोश जताया। महंगाई नियंत्रित करने तथा पेट्रोल-डीजल की कीमतों को वापस लेने की मांग की।...

सैफी संघर्ष समिति और जमीयत उलमा ने भी जताया आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 27 Jun 2020 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

डीजल और पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के साथ ही महंगाई को लेकर सैफी संघर्ष समिति और जमीयत उलमा ने भी आक्रोश जताया। महंगाई नियंत्रित करने तथा पेट्रोल-डीजल की कीमतों को वापस लेने की मांग की। प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन डीएम को ज्ञापन सौंपा।

सैफी संघर्ष समिति की बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता अध्यक्ष रईसुद्दीन सैफी ने और संचालन फिरोज सैफी ने किया। इसमें पदाधिकारियों ने डीजल-पेट्रोल की कीमतें बढ़ने तथा महंगाई की आहट को लेकर आक्रोश जताया। कहा कि कीमतों में तुरंत गिरावट की जाए। इस दौरान संस्थापक कय्यूम सैफी, हाजी जब्बार सैफी, दिलशाद सैफी, कय्यूम अहमद सैफी, फिरोज सैफी, हाजी वहाब, शफीक सैफी, राशिद सैफी, केसर अब्बास, औवेश आदि मौजूद रहे।

दूसरी ओर, जमीयत उलमा शहर के अध्यक्ष जैनुर राशिद्दीन सिद्दीकी तथा नदीम सिद्दीकी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आक्रोश जताया। साथ ही केंद्र सरकार के बढ़ाई कीमतों को वापस लेने की मांग करते हुए डीएम अनिल ढींगरा को ज्ञापन सौंपा। कहा कि यदि कीमतें नहीं घटेगी तो महंगाई बढ़ेगी। इस दौरान हाजी इमरान सिद्दीकी, हाजी हनीफ मेट्रो, हाजी शीराज रहमान, अय्यूब अंसारी, फारूक अंसारी, शोएब मलिक, आदिल सिद्दीकी, हाजी इरशाद कुरैशी, सैय्यद खालिद, तंसीर अहमद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें