ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबेरहम पड़ोसी ने बच्चे को बैट से पीटा, दांत टूटा

बेरहम पड़ोसी ने बच्चे को बैट से पीटा, दांत टूटा

फाजलपुर में गली में क्रिकेट खेल रहे 12 साल के बच्चे को गली के ही रहने वाले युवक ने बुरी तरह पीट दिया। उसने बैट छीनकर बच्चे के मुंह पर मार दिया,...

बेरहम पड़ोसी ने बच्चे को बैट से पीटा, दांत टूटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 Dec 2023 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

फाजलपुर में गली में क्रिकेट खेल रहे 12 साल के बच्चे को गली के ही रहने वाले युवक ने बुरी तरह पीट दिया। उसने बैट छीनकर बच्चे के मुंह पर मार दिया, जिससे उसका दांत का टूट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस में आरोपी को हिरासत में ले लिया।

हुआ यूं कि गुरुवार दोपहर कुछ बच्चे अपने घर की गली में क्रिकेट खेल रहे थे। आरोप है कि यहां रहने वाला अरबाज अपने घर से बाहर निकला और विरोध जताते हुए एक बच्चे से बैट छीन लिया। इसके बाद उसने बैट बच्चे के मुंह पर मार दिया, जिससे बच्चे का दांत टूट गया। बच्चा खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया। चोट लग जाने का शोर सुनकर बच्चे के परिजन दौड़े। वहीं पड़ोसियों की भीड़ एकत्रहो गई। बच्चे ने अरबाज पर बैट मारने का आरोप लगाया। इतना सुनकर परिजनों ने आरोपी की धुनाई कर दी। घायल बच्चे का उपचार कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी हिरासत में है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें