ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठदिल्ली से ओला कैब लूटकर भाग रहे बदमाशों की मवाना में पुलिस से मुठभेड़, दो गिरफ्तार

दिल्ली से ओला कैब लूटकर भाग रहे बदमाशों की मवाना में पुलिस से मुठभेड़, दो गिरफ्तार

दिल्ली से शनिवार सुबह ओला कैब लूटकर भाग रहे बदमाशों की मेरठ के मवाना क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के हाथ में गोली लगी और दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई ओला कैब बरामद कर ली...

दिल्ली से ओला कैब लूटकर भाग रहे बदमाशों 
की मवाना में पुलिस से मुठभेड़, दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 14 Oct 2017 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से शनिवार सुबह ओला कैब लूटकर भाग रहे बदमाशों की मेरठ के मवाना क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के हाथ में गोली लगी और दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई ओला कैब बरामद कर ली है।

एसपी देहात मेरठ राजेश कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस के डीसीपी शोभित सक्सेना ने सुबह सात बजे सूचना दी कि दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के सामने से ओला कैब लूट ली गई है। इस कैब में जीपीएस ट्रैकर लगा हुआ था। ट्रैकर के जरिये गाड़ी की लोकेशन मवाना क्षेत्र में मिली। डीसीपी की सूचना पर एसपी देहात ने मवाना, किला परीक्षितगढ़ समेत पूरे देहात की पुलिस को अलर्ट करते हुए बदमाशों को घेरने का आदेश दिया।

मवाना-किला परीक्षितगढ़ रोड पर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से कई बार गोलियां चलाई गईं। हड़बड़ाहट में बदमाशों द्वारा लूटी गई ओला कैब सड़क किनारे पलट गई। जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा भाग निकला। पकड़े गए बदमाश आतिफ निवासी ग्राम सठला (मवाना) और संजय निवासी मोहल्ला खिचड़ीपुर, थाना कल्याणपुर (दिल्ली) हैं। मुठभेड़ में संजय के बाएं हाथ में गोली लगी है। संजय मूल रूप से मुरादाबाद के लाजपतनगर गल शहीद कस्बे का रहने वाला है।

मवाना इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि बदमाशों से लूटी गई ओला कैब, दो तमंचे और दो मोबाइल बरामद हुए हैं। इन बदमाशों ने आनंद विहार से द्वारिका के लिए ओला कैब बुक की थी। ये ग्राहक बनकर गाड़ी में बैठे थे। अक्षरधाम मंदिर के सामने इन्होंने ओला कैब लूट ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें