ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ:संघ कार्यकर्ता की गला काटकर हत्या,सड़क किनारे फेंकी लाश

मेरठ:संघ कार्यकर्ता की गला काटकर हत्या,सड़क किनारे फेंकी लाश

संघ कार्यकर्ता एवं लोहा कारोबारी सुनील गर्ग की रविवार रात हत्या कर दी गई। कातिलों ने धारदार हथियारों से उनका सिर, चेहरा और गर्दन काट डाली और बोरे में बंद कर लाश थाना मेडिकल क्षेत्र में सड़क किनारे...

संघ कार्यकर्ता एवं लोहा कारोबारी सुनील गर्ग की रविवार रात हत्या कर दी गई।
1/ 2संघ कार्यकर्ता एवं लोहा कारोबारी सुनील गर्ग की रविवार रात हत्या कर दी गई।
संघ कार्यकर्ता एवं लोहा कारोबारी सुनील गर्ग की रविवार रात हत्या कर दी गई।
2/ 2संघ कार्यकर्ता एवं लोहा कारोबारी सुनील गर्ग की रविवार रात हत्या कर दी गई।
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 20 Nov 2017 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

संघ कार्यकर्ता एवं लोहा कारोबारी सुनील गर्ग की रविवार रात हत्या कर दी गई। कातिलों ने धारदार हथियारों से उनका सिर, चेहरा और गर्दन काट डाली और बोरे में बंद कर लाश थाना मेडिकल क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक गए। पुलिस को कारोबारी लेनदेन में संघ कार्यकर्ता की हत्या की आशंका है। घटना से व्यापारी गुस्से में हैं और कातिलों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, देवी नगर में रहने वाले सुनील गर्ग (56) का सूरजकुंड में लोहे का कारोबार था। वह भाजपा के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सक्रिय कार्यकर्ता थे और संगठन के कार्यक्रमों में देखे जाते थे। सुबह दस बजे सुनील सूरजकुंड वार्ड से भाजपा उम्मीदवार के साथ जनसंपर्क किया था। इसके बाद डेढ़ बजे घर चले गए। शाम सवा चार बजे के करीब वह पत्नी रश्मि से यह कहकर बाइक से गए थे कि कुछ जरूरी काम निपटाकर थोड़ी देर में लौट आएंगे। इसके बाद वह शाम तक नहीं लौटे। उनका मोबाइल कवरेज एरिया से बाहर बता रहा था।

परिचितों के साथ परिवार के लोग उनको बस स्टेंड और रेलवे स्टेशन पर तलाशते रहे मगर कुछ पता नहीं लगा। परेशान होकर भाई संजीव गर्ग ने सिविल लाइंस थाने में सूचना दी। एसपी सिटी मानसिंह चौहान को भी अवगत कराया। इसके बाद पुलिस टीमें सुनील की तलाश में जुट गईं। इसी दौरान पुलिस ने राहगीरों की सूचना पर नाले के पास सड़क किनारे बोरे में बंद लाश बरामद की। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों ने शव देखा तो कोहराम मच गया।

चेहरे पर किए गए अनिगनत वार

बदमाशों ने धारदार हथियारों से बहुत बेरहमी के साथ सुनील गर्ग की हत्या की। हाथ पैर बांधकर शव को बोरे में बंद कर दिया और मंगल पांडे नगर के नाले में फेंक दिया। चेहरे और गले पर धारदार हथियारों कई निशान थे। मेडिकल पुलिस ने रात में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता अंशुल गुप्ता और वेद पांडे ने एसपी सिटी से मिलकर कातिलों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे एसपी सिटी ने परिवार को कातिलों पर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया।

हड़बड़ी में नाले किनारे लाश फेंककर भागे कातिल

एक राहगीर ने पुलिस को जानकारी दी कि कातिल लाश को बसपा कार्यालय के सामने नाले फेंकने वाले थे मगर लाश नाले में गिरने की बजाय सड़क किनारे गिर गई। हड़बड़ी में बदमाश शव को वहीं छोड़कर भाग गए। बोरे में बंद लाश नाले में गिर जाती तो कई दिन शव का पता लग पाना मुश्किल था।

हॉस्पिटल के बाहर खड़ी मिली बाइक

यशलोक हॉस्पिटल के बाहर से कारोबारी की बाइक पार्किंग में खड़ी मिली है। पुलिस यहां से सीसीटीवी फुटेज निकलवा रही है कि आखिर सुनील गर्ग की बाइक यहां तक कैसे पहुंची। वहीं पुलिस सर्विलांस का भी सहारा ले रही है। पुलिस ने कारोबारी के नंबर की सीडीआर निकलवाई है। हत्या करने वाले कौन है, क्यों हत्या की गई है। इसकी पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शांतप्रिय स्वाभाव से मोहल्ले में अपनी पहचान रखने वाले सुनील गर्ग की हत्या सुन हर कोई हैरान हो रहा था। पत्नी रश्मि हाउस वाइफ है। पति के हत्या सुन रश्मि का रो-रोकर बुरा हाल था। एक बेटा राजा है जो अपने पिता के साथ कारोबार में मदद करता है। बड़ी बेटी प्रिया की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी बेटी पूजा अभी पढ़ाई कर रही है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसपी सिटी बोले

व्यापारी सुनील गर्ग की हत्या धारदार हथियारों से की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। कातिलों की तलाश जारी है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। मान सिंह चौहान, एसपी सिटी, मेरठ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें