ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरोट्रेक्ट क्लब मेरठ स्टार्स की आस्था अध्यक्ष व शुभ बने सचिव

रोट्रेक्ट क्लब मेरठ स्टार्स की आस्था अध्यक्ष व शुभ बने सचिव

रोटरी व रोट्रेक्ट क्लब मेरठ स्टार्स ने रविवार को नवंबर माह की पारिवारिक सभा हंसता-मुस्कराता बचपन के रूप में मनाई। पंकज अग्रवाल व निखिल अग्रवाल ने ड्राइंग प्रतियोगिता कराई। इसमें 100 से ज्यादा...

रोट्रेक्ट क्लब मेरठ स्टार्स की आस्था अध्यक्ष व शुभ बने सचिव
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 26 Nov 2018 01:58 AM
ऐप पर पढ़ें

रोटरी व रोट्रेक्ट क्लब मेरठ स्टार्स ने रविवार को नवंबर माह की पारिवारिक सभा हंसता-मुस्कराता बचपन के रूप में मनाई। पंकज अग्रवाल व निखिल अग्रवाल ने ड्राइंग प्रतियोगिता कराई। इसमें 100 से ज्यादा रोटेरियन व रोट्रेक्ट ने भाग लिया, जिसमें मृदुल गोयल जज रहे। सभी प्रतिभागियों को रोटरी ने सर्टिफिकेट व उपहार दिए।

रोट्रेक्ट अध्यक्ष आस्था, सचिव शुभ अग्रवाल, रिद्धि गोयल, मानसी गौड़ व अन्य रोट्रेक्ट ने सुंदर कार्यक्रम प्रस्तुत किए। रोट्रेक्ट क्लब मेरठ स्टार्स को रोटरी इंटरनेशनल ने मान्यता दी। रोट्रेक्ट अध्यक्ष आस्था अग्रवाल को आगामी रोट्रेक्ट अध्यक्ष प्रीतिश सिंह ने सर्टिफिकेट देकर रोट्रेक्ट क्लब की की कार्यकारिणी घोषित की। इस दौरान आगामी मंडलाध्यक्ष हरि गुप्ता व रोटरी चार्टर अध्यक्ष अजय गुप्ता द्वारा शुभकामनाएं दीं।

अध्यक्ष आशीष धस्माना ने सभी रोट्रेक्टस को रोट्रेक्ट क्लब के गठन को शुभकामनाएं दीं। आगामी कार्यक्रमों में हर प्रकार के सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान क्लब के छोटे-छोटे बच्चों ने जानवरों का विशेष शो किया, जिसमें एक प्रेरक कहानी के माध्यम से संदेश दिया गया। एनी रसिका अग्रवाल व एनी रिंकी अग्रवाल ने विभिन्न कार्यक्रम व प्रतियोगिताएं कराईं। इसमें बड़ों ने उनके बचपन को जीवंत किया गया। रोटेरियन संजय अग्रवाल ,योगिता अग्रवाल व अन्य सदस्यों ने अनोखे अंदाज में बच्चों की कविताओं पर द्वारा डांस की प्रस्तुति दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें