DA Image
31 मार्च, 2020|4:49|IST

अगली स्टोरी

निजी बसों से रोडवेज को लगा लाखों का फटका

default image

-बीस दिनों तक जिले के आला अफसरों की अनदेखी रही दौड़ते रहे

फोटो

मवाना। मवाना रोडवेज बस स्टैंड के सामने निजी बसों का जमावड़ा होने से रोडवेज को हर माह लाखों का फटका लग रहा है। इसके बाद भी रोडवेज अधिकारियों की उदासीनता कायम है।

मवाना रोडवेज बस स्टैंड से प्रतिदिन करीब 80 बसें गुजरती हैं। यहां से दिल्ली, फरीदाबाद, आगरा, कोटद्वार, बिजनौर, नजीबाबाद, गाजियाबाद, गुरुग्राम आदि के लिए बसें संचालित हैं। इसके अलावा निजी बसों के संचालन से रोडवेज को लाखों का नुकसान होने के साथ ही हाईवे पर जाम व दुर्घटना का अंदेशा रहता है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रोडवेज के सामने निजी बसों की अवैध पार्किंग हादसों को न्यौता दे रही है। आए दिन यात्रियों और निजी बस चालकों में मारपीट होती रहती है। इसको लेकर संयुक्त व्यापारी एसेसिएशन के अध्यक्ष शैवाल दुबलिश ने अधिकारियों तक समस्या को पहुंचया लेकिन आज तक काई कार्रवाई नहीं हुई।

मवाना रोडवेज बस स्टैंड प्रभारी अवधेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने लिखित रूप में एसडीएम, सीओ, थाना प्रभारी व विभागीय अफसरों से शिकायत की है। साथ ही शासनादेश है कि रोडवेज स्टैंड से एक किमी की दूरी तक निजी बस स्टैंड नहीं होना चाहिए। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन से सहयोग नहीं मिल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Roadways hit by roadways due to private buses