ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठसाइड न देने के विरोध में रोडवेज चालक को पीटा

साइड न देने के विरोध में रोडवेज चालक को पीटा

बुधवार देर रात एक दबंग युवक ने साइड न मिलने के विरोध में रोडवेज चालक को बेरहमी से पीटा। उसने संत चार्ल्स चौराहे पर फिल्मी स्टाइल में रोडवेज के सामने...

साइड न देने के विरोध में रोडवेज चालक को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 19 Mar 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार देर रात एक दबंग युवक ने साइड न मिलने के विरोध में रोडवेज चालक को बेरहमी से पीटा। उसने संत चार्ल्स चौराहे पर फिल्मी स्टाइल में रोडवेज के सामने कार लगाई और खूब हंगामा किया। पीड़ित चालक ने स्टाफ व ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस जांच में जुट गई थी।

खेड़ा निवासी योगेंद्र रोडवेज बस पर चालक है। बस खेड़ा गांव से प्रतिदिन नोएडा जाती है और शाम को वापस आकर खेड़ा में ही खड़ी हो जाती है। बुधवार देर रात योगेंद्र बस लेकर वापस खेड़ा जा रहा था। थाने के निकट एक कार सवार ने उससे साइड लेनी चाही। जगह न होने के कारण वह उसे साइड नहीं दे पाया। इससे क्षुब्ध होकर संत चार्ल्स चौराहे पर कार सवार युवक ने फिल्मी स्टाइल में बस के आगे कार लगाई और उसे रोक लिया। बस में चढ़कर उसने योगेंद्र को गालियां दी और नीचे उतारकर बेरहमी से पीटा, बाद में वह उसे भुगतने की धमकी देकर फरार हो गया। योगेंद्र ने अपने गांव में फोन कर दिया। काफी संख्या में ग्रामीण उसे लेकर थाने पहुंचे। यहां उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें